22 अगस्त को रिलीज होगी श्रद्धा कपूर की ये फिल्म जिसमे...

22 अगस्त को रिलीज होगी श्रद्धा कपूर की ये फिल्म जिसमे…

New Delhi: आतंकवादी दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर आधारित फिल्म ‘हसीना पारकर’ अब 22 सिंतबर को रिलीज होगी। अपूर्व लखिया द्वारा निर्देशित फिल्म में श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं।22 अगस्त को रिलीज होगी श्रद्धा कपूर की ये फिल्म जिसमे...अभी-अभी: आई बड़ी खबर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने पद से देगे इस्तीफा…

वहीं, श्रद्धा के भाई सिद्धांत फिल्म में कुख्यात गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के किरदार में नजर आएंगे, जबकि अंकुर भाटिया हसीना के पति इब्राहिम पारकर की भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म इससे पहले 18 अगस्त को रिलीज होनी थी, लेकिन हालात से बचने के लिए तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है।

 

 

फिल्म मेकर की ओर से बुधवार को जारी बयान के मुताबिक, “निर्माता फिल्म को एक बेहतर तारीख पर रिलीज करना चाहते थे क्योंकि फिल्म के प्रत्येक दृश्य पर काफी कड़ी मेहनत, शोध और सोच विचार किया गया है।

वहीं लाखिया ने कहा, “एक डायरेक्टर के रूप में, मेरे लिए यह तय करना जरूरी है कि फिल्म अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचे क्योंकि ऐसे विषय पर फिल्म बनाने के लिए बहुत धीरज रखना पड़ता है और काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।

 

उन्होंने कहा, “फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी और उम्मीद है कि दर्शकों को भी फिल्म उतनी ही पसंद आएगी जितना हमें इस पर काम करने में मजा आया। फिल्म का निर्माण स्विस एंटटेंमेंट के साथ नाहिद खान द्वारा किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com