3 अक्टूबर से शुरू होगी दिवाली सेल, iPhone से लेकर MacBook पर मिलेंगे ढेरों ऑफर्स

Apple ने अपनी दिवाली सेल का एलान कर दिया है। यह सेल 3 अक्टूबर से लाइव होगी। Apple ने फिलहाल अपने प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट से पर्दा नहीं उठाया है। हालांकि कंपनी का कहना है कि वह आईफोन मैकबुक एपल वॉच और दूसरे डिवाइसेस पर डिस्काउंट ऑफर करेगी। ऑफर्स की बात करें तो कंपनी नो-कॉस्ट ईएमआई एपल ट्रेड इन जैसे ऑफर करेगी।

Apple ने अपनी दिवाली सेल (Apple Diwali Sale) का एलान किया है। यह सेल 3 अक्टूबर से शुरू हो रही है। इस सेल के दौरान कंपनी एपल के प्रोडक्ट जैसे आईफोन, मैकबुक, एपल वॉच पर शानदार ऑफर देगी।

3 अक्टूबर से शुरू होगी Apple Diwali सेल
एपल ने बताया कि उनकी दिवाली सेल 3 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। कंपनी ने पिछले महीने अपने इट्स ग्लोटाइम इवेंट में iPhone 16 सीरीज को लॉन्च किया है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने चार मॉडल -iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max को लॉन्च किया है। कंपनी के नए आईफोन मॉडल iOS 18 सॉफ्टवेयर, नए कैमरा अपग्रेड्स और बड़ी बैटरी के साथ लाए गए हैं।

Apple ने फिलहाल अपने प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट से पर्दा नहीं उठाया है। हालांकि, कंपनी का कहना है कि वह आईफोन, मैकबुक, एपल वॉच और दूसरे डिवाइसेस पर डिस्काउंट ऑफर करेगी।

Apple Store पर मिलने वाले ऑफर्स
लो मंथली ईएमआई : एपल स्टोर पर लीडिंग बैंक पर छह महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर किए जा रहे हैं।

एपल ट्रेड-इन : एपल स्टोर पर बॉयर्स को पुराने प्रोडक्ट एक्सचेंज कर एक्ट्रा डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं।

फ्री Apple Music: Apple सलेक्टेड डिवाइस की खरीद पर बॉयर्स को तीन महीने के लिए Apple Music का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है।

फ्री इनग्रेव: Apple यूजर्स को AirPods, AirTag, Apple Pencil (2nd जेनरेशन) या iPad पर अपने नाम या किसी भी दूसरे इमोजी को फ्री प्रिंट करने का भी ऑफर दे रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com