मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में MD प्रथम वर्ष के छात्र ने फंदा लगाकर दी जान

मध्य दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में एमडी प्रथम वर्ष के छात्र ने मंगलवार देर शाम अपने छात्रावास में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक की पहचान 30 साल के अमित कुमार के रूप में हुई है। शुरुआती जांच में पता चला कि छात्र मानसिक विकार से पीड़ित था और उसका इलाज चल रहा था। पुलिस ने मौके पर छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आईपी इस्टेट थाना पुलिस परिवार वालों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अमित के चाचा रोज शाम को उससे मिलने के लिए छात्रावास में आते थे। मंगलवार शाम भी वह वहां पहुंचे। काफी खटखटाने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने अन्य लोगों की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। अंदर अमित को फंदे से लटका देख उनके होश उड़ गए।

उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। क्राइम और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। टीम ने मौके पर छानबीन करने के बाद वहां से कुछ साक्ष्य हासिल किए। पुलिस फोटो और वीडियोग्राफी की और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जांच में पता चला कि अमित मूलत: बहादुरगढ़ हरियाणा का रहने वाला था। वह मौलाना आज़ाद मेडिकल कॉलेज में एमडी प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। उसके चाचा ने बताया कि वह मानसिक विकार से पीड़ित था और उसका इलाज चल रहा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com