कश्मीर में शुरू होगी ‘अल्फा’ की शूटिंग…

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की बहुप्रतीक्षित वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग अब कश्मीर में होगी। फिल्म में दोनों अभिनेत्रियां स्पाई के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में दोनों का जबर्दस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा। आज दोनों ही अभिनेत्रियों को हवाई अड्डे पर देखा गया।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अगली फीमेल लीड एक्शन फिल्म ‘अल्फा’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। यशराज बैनर की स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है, लेकिन अब इसकी आगे की शूटिंग कश्मीर में होगी। ‘अल्फा’ में आलिया भट्ट और शरवरी वाघ एक साथ एक्शन करती नजर आएंगी।

इससे पहले आलिया भट्ट और शरवरी ने मुंबई में फिल्म का एक शेड्यूल पूरा किया था। अब यह दोनों खूबसूरत हसीनाएं कश्मीर की ठंडी वादियों में शूट करने जा रही हैं। आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर अपनी बेटी राहा कपूर संग स्पॉट हुईं। वहीं, शरवरी ने कश्मीर में शूटिंग के लिए कमर कस ली है। दोनों का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कश्मीर में होगी आगे की शूटिंग
वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘अल्फा’ की घोषणा आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर की थी। इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा शरवरी वाघ भी नजर आएंगी। आज आलिया बेटी राहा के साथ कश्मीर रवाना हो चुकी हैं। इस दौरान आलिया भट्ट और राहा कुल लुक में नजर आईं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कश्मीर में वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग में मां के साथ आलिया रहेंगी। आलिया के साथ राहा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस दौरान शरवरी वाघ को भी एयरपोर्ट पर देखा गया। वह भी ‘अल्फा’ की शूटिंग के लिए कश्मीर रवाना हो चुकी हैं।

आलिया संग नजर आईं राहा कपूर
यशराज फिल्म्स की बहुप्रतीक्षित स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग अब कश्मीर में होगी। आज ही आलिया बेटी राहा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं। इस दौरान आलिया के साथ उनकी नन्हीं परी राहा भी नजर आईं। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही आलिया पैपराजी से बचती दिखाई दीं। इस दौरान आलिया ने राहा को गोद में लिया हुआ था। आलिया सीधे कैमरे की तरफ देखती हुई टर्मिनल में दाखिल हुईं। राहा और आलिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शरवरी वाग का स्टनिंग लुक
आलिया भट्ट और राहा के अलावा एयरपोर्ट पर शरवरी वाघ भी नजर आईं। इस दौरान शरवरी ने ब्राउन टैंक टॉप और टैन पैंट में नजर आईं। उनका लुक बेहद कूल दिखाई दिया। सोमवार की सुबह, शरवरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं और कैप्शन में लिखा, ‘अल्फा स्टेट ऑफ माइंड’।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान शरवरी ने कहा था, “मैं फिर से अल्फा के सेट पर जाने का इंतजार नहीं कर सकती और मैं कश्मीर में शूटिंग करने का इंतजार बेसब्री से कर रही हूं। मैं इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हूं कि यह एक बहुत ही रोमांचक शेड्यूल होने वाला है। हम सभी कश्मीर शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार हैं!”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com