टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव संभव

श्रीलंका और भारत के बीच तीसरा और आखिरी टी20I मैच 30 जुलाई मंगलवार को खेला जाएगा। पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला जाएगा। सूर्यकुमार यादव की अगुआई वाली टीम ने रविवार को दूसरे टी20I मैच में श्रीलंका पर 7 विकेट से हराकर 2-0 से सीरीज अपने कब्जे में कर ली है। तीसरे और आखिरी मैच में क्लीन स्वीप की कोशिश होगी।

भारत ने पिछले दो टी-20I मैच में श्रीलंका पर दबदबा बनाकर अपनी दमदार क्रिकेट क्षमता का प्रदर्शन किया है। दूसरी ओर, मेजबान टीम को भारत के खिलाफ तीसरे और अंतिम मैच में कड़ी चुनौती देने और व्हाइटवाश से बचने के लिए कमर कसनी होगी। दोनों ही टीमें जीतने के लिए कड़ी मेहनत करेंगी।

दूसरे टी20I में गले में दर्द की शिकायत की वजह शुभमन गिल प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। उनकी जगह संजू सैमसन को मौका दिया गया था। हालांकि, सैमसन इस मौके का फायदा नहीं उठा पाए थे। वह गोल्डन डक पर आउट हो गए थे। यशस्वी जायसवाल ने तेज बल्लेबाजी करते हुए बारिश से बाधित मैच में भारत के लिए जीत की नींव रखी। सूर्यकुमार, हार्दिक, ऋषभ और अक्षर पटेल भी फॉर्म में हैं।

अच्छी लय में दिखें हैं भारतीय खिलाड़ी
गेंदबाजी की बात करें तो स्पिनर्स ने अपना रोल बखूबी निभाया है। रवि बिश्नोई, अक्षर पटेल ने भारत को मुश्किल समय पर विकेट दिलाए हैं। तेज गेंदबाजी में अर्शदीप बेहतरीन कर रहे हैं। हालांकि, अर्शदीप को तीसरे मैच में अर्शदीप को आराम दिया जा सकता है और उनकी जगह खलील अहमद को मौका मिल सकता है। रियान पराग ने भी गेंदबाजी में अपना प्रभाव छोड़ा है।

श्रीलंका का हाल बेहाल
वहीं, श्रीलंका की बात करें तो उसके लिए अभी कुछ सही नहीं घटा है। बल्लेबाजी में पथुम निशांका और कुसल परेरा ने अपना जौहर दिखाया है। कुसल मेंडिस ने बल्ले से अपना योगदान दिया है। गेंदबाजी में मथीशा पथिराना ने अपना जलवा बिखेरा है। स्पिन में वानिंदु हसरंगा अभी तक अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाएं हैं। महेश तीक्षणा ने जरूर दूसरे मैच में प्रभावी गेंदबाजी की थी।

संभावित प्लेइंग इलेवन
भारत: शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकु्मार यादव, ऋषभ पंत/संजू सैमसंन, हार्दिक पांड्या, रिंकू सिंह, रियान पराग, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, और खलील अहमद

श्रीलंका: कुसल मेंडिस, पथुम निसांका, कुसल परेरा, दिनेश चंडीमल/अविष्का फर्नांडो, चरित असलांका, वानिंदु हसरंगा, महेश तीक्षणा, रमेश मेंडिस/दिलशान मधुशंका, मथीशा पथिराना, असिथा फर्नांडो

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com