विराट कोहली के वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट ने बनाए चार नए रिकॉर्ड

टी 20 वर्ल्ड कप फाइनल की जीत के बाद कोहली का इंस्टाग्राम पोस्ट लगातार यूजर्स के लाइक्स बटोरता जा रहा है। इसी के साथ खबर लिखे जाने तक कोहली के वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट को 20.9 मिलियन (2 करोड़ 9 लाख ) लाइक्स मिल चुके हैं। विराट पहले भारतीय और एशियन एथलीट बन गए हैं जिनके इंस्टाग्राम पोस्ट ने 20 मिलियन लाइक का आंकड़ा पार कर लिया है।

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का सोशल मीडिया पर जलवा बरकरार है। टी 20 वर्ल्ड कप फाइनल की जीत के बाद कोहली का इंस्टाग्राम पोस्ट लगातार यूजर्स के लाइक्स बटोरता जा रहा है।

इसी के साथ खबर लिखे जाने तक कोहली के वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट को 20.9 मिलियन (2 करोड़ 9 लाख ) लाइक्स मिल चुके हैं।

विराट के इंस्टाग्राम पोस्ट ने बनाए नए रिकॉर्ड
विराट पहले भारतीय और एशियन एथलीट बन गए हैं, जिनके इंस्टाग्राम पोस्ट ने 20 मिलियन लाइक का आंकड़ा पार कर लिया है।

विराट इस पोस्ट के साथ दूसरे एशियाई व्यक्ति और वर्ल्ड के पांचवे ऐसे एथलीट बन गए हैं, जिनके इंस्टाग्राम पोस्ट ने 20 मिलियन हिट कर लिया है। विराट कोहली के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की बात करें तो यह 270 मिलियन हैं।

2007 में जीती थी टी 20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी
मालूम हो कि टी 20 वर्ल्ड कप फाइनल का यह दिन भारत के लिए एक बड़ी जीत का था। जहां भारत को यह जीत साल 2007 में मिली थी, वहीं, इस साल की ट्रॉफी से 17 साल का इंतजार खत्म हुआ था।

जीत का यह दिन जहां भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वाहवाही बटोरने का था, वहीं यह एक इमोशनल पल भी था।

दरअसल, भारत की यह जीत कई मायनों में खास रही थी। टी 20 वर्ल्ड कप फाइनल मैच भारत के हाथ से जाते-जाते बचा था।

आखिरी पलों तक यही लग रहा था कि इस साल का खिताब साउथ अफ्रिका अपने नाम करने जा रही है। लेकिन, भारतीय क्रिक्रेट टीम में अंत तक उम्मीद न छोड़ी। और आखिरकार मैच की ट्रॉफी अपने नाम की।

विराट ने इस पोस्ट से जीते लाखों दिल
विराट कोहली ने मैच जीतने के बाद अपने इस खुशी को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जगजाहिर किया था।

इस पोस्ट में विराट ने लिखा कि कभी सपने में भी इससे बेहतर दिन की कल्पना नहीं की। भगवान महान है और मैं उनके सम्मान में अपना सर झुकाता हूं। हमने आखिरकार यह कर ही दिखाया। जय हिंद

विराट के इस इंस्टाग्राम पोस्ट के रिप्लाई पर बधाई देने वालों का तांता लग गया था। अब तक इस पोस्ट पर 790K यानी 7 लाख 90 हजार लोग रिप्लाई कर चुके हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com