फैक्टरी में सेप्टिक टैंक की सफाई को आए दो भाइयों की मौत

गांव बाजीतपुर सबौली स्थित नॉर्थ प्वाइंट पैकेजिंग फैक्टरी में उत्तर प्रदेश के जिला फिरोजाबाद के अंकुश (24) व उनके छोटे भाई संजय और एक अन्य मजदूर को सेप्टिक टैंक की सफाई को बुलाया गया था। दोनों भाई जैसे ही सेप्टिक टैंक का ढक्कन खोलकर गए तो गैस के प्रभाव में आकर बेसुध होकर टैंक में गिर गए।

सोनीपत के कुंडली क्षेत्र स्थित गांव बाजीतपुर सबौली के निकट नॉर्थ प्वाइंट पैकेजिंग फैक्टरी में मंगलवार रात को सेप्टिक टैंक की सफाई को आए दो भाइयों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सेप्टिक टैंक में गैस के प्रभाव में आकर दोनों भाई टैंक में ही गिर गए। दोनों को नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है।

गांव बाजीतपुर सबौली स्थित नॉर्थ प्वाइंट पैकेजिंग फैक्टरी में उत्तर प्रदेश के जिला फिरोजाबाद के अंकुश (24) व उनके छोटे भाई संजय और एक अन्य मजदूर को सेप्टिक टैंक की सफाई को बुलाया गया था। जानकारी मिली है कि दोनों भाई जैसे ही सेप्टिक टैंक का ढक्कन खोलकर गए तो उसमें से कोई गैस बनी हुई थी। दोनों उसके प्रभाव में आकर बेसुध होकर टैंक में गिर गए। दोनों को मशक्कत से बाहर निकालने के बाद नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां पर दोनों को मृत घोषित कर दिया। 

मामले की सूचना के बाद कुंडली थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान व मामले की जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

फैक्टरी कर्मी अशोक ने बताया कि सेप्टिक टैंक में पानी नहीं था। यह सफाई को उतरे तो गैस के प्रभाव में आकर बेसुध हो गए। कंपनी में सेलो टेप बनाने का काम किया जाता है। वहीं कुंडली थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com