पठान बॉक्स ऑफिस पर बुलेट की रफ्तार से आगे बढ़ रही है, जानें अभी तक कितने करोड़ का किए आंकड़ा पार..

पठान बॉक्स ऑफिस पर बुलेट की रफ्तार से आगे बढ़ रही है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली ये फिल्म वर्ल्डवाइड बहुत ही शानदार और छप्पर फाड़ कमाई कर रही है।

 शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ही तेज रफ्तार के साथ आगे बढ़ रही है। गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म की रिलीज को 22 दिन हो चुके हैं। पठान इंडिया के साथ-साथ दुनियाभर में शानदार कमाई कर रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जहां ये फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, तो वहीं दूसरी तरफ वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म 1000 करोड़ में शामिल होने के लिए तैयार है।

दुनियाभर में पठान की अब तक हो चुकी है इतनी कमाई

शाह रुख खान की स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर अब तक शानदार कमाई कर चुकी है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक 962.6 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है। अब शाह रुख खान और फिल्म के मेकर्स ने चौथे हफ्ते में पहुंचते ही ऐसी स्ट्रेटेजी बनाई है, जिसे ऑडियंस थिएटर की तरफ खिंची चली आएगी।

शाह रुख खान की फिल्म के टिकट के प्राइज कम हो गए हैं, इससे फिल्म को एक बड़ा फायदा मिलने की पूरी उम्मीद की जा रही है। हिंदी के अलावा पठान को तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया।

चौथे वीकेंड पर तोड़ सकती है बाहुबली 2 का रिकॉर्ड

शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की एक्शन से भरपूर ये फिल्म चौथे हफ्ते में पहुंचने के बाद बाहुबली 2 का वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड तोड़ सकती है। शाह रुख खान की पठान ने पूरी दुनियाभर में 1 महीने से पहले ही 900 करोड़ का आंकड़ा पार किया, जबकि वर्ल्डवाइड बाहुबली 2 का लाइफ टाइम कलेक्शन 1000 करोड़ के आसपास था।

ऐसे में मेकर्स की ये नई स्ट्रेटेजी उनके काम आ सकती है और प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड टूट सकता है। शाह रुख खान रोमांस को छोड़कर पठान में अपना दमदार एक्शन दिखाते हुए नजर आए। इस फिल्म में उनके और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम ने भी अहम भूमिका निभाई थी। यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था, जो इससे पहले वॉर और बैंग-बैंग जैसी फिल्मों का निर्देश कर चुके हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com