फ्लिपकार्ट ने अपने कस्टमर्स के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए फ्लिपकार्ट हेल्थ+ ऐप किया लॉन्च…

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट ने बुधवार को एक ऐप लॉन्च किया है, जिसे फ्लिपकार्ट हेल्थ+ कहा गया है। यह ऐप भारत में 20,000 से अधिक पिनकोड्स पर कस्टमर्स के लिए सस्ती दवाओं और स्वास्थ्य संबंधी प्रोडक्ट्स और सर्विसेज तक पहुंच को सक्षम करेगा।

स्वास्थ्य संबंधी जरूरतों को पूरा करना है उद्देश्य

फ्लिपकार्ट हेल्थ+ का उद्देश्य दूर-दराज के स्थानों पर सही दवाओं और हेल्थ केयर प्रोडक्ट तक पहुंचने की समस्या को दूर करके हेल्थकेयर इकोसिस्टम को मजबूत करना है, ताकि स्वास्थ्य संबंधी जरूरतों को पूरा किया जा सके। कंपनी ने बताया कि यह ‘स्वस्थ भारत’ में भी योगदान देगा।

दूर दराज के इलाकों में पहुंचेगी सर्विसेज

फ्लिपकार्ट हेल्थ+ के चीफ एग्जीक्यूटिव प्रशांत झावेरी ने बताया कि कोविड -19 महामारी के बाद से, स्वास्थ्य पर ज्यादा ध्यान केंद्रित किया गया है। हम इस तरह से टेक्नोलॉजी का लाभ उठाना चाहते हैं, जो हेल्थकेयर इकोसिस्टम को मजबूत करें और देश के दूर-दराज के इलाकों में रहने वाले लोगों के लिए भी स्वास्थ्य सेवा तक पहुंच को आसान बनाए। फ्लिपकार्ट ने फ्लिपकार्ट हेल्थ+ के लॉन्च के जरिए हेल्थकेयर सेक्टर में कदम रखा है। फ्लिपकार्ट ने सस्तासुंदर मार्केटप्लेस में ज्यादा हिस्सेदारी हासिल करने के लिए समझौतों पर भी हस्ताक्षर किए। यह एक ऑनलाइन फार्मेसी और डिजिटल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म-SastaSundar.com का मालिक है।

ऐप पर होंगे 500 से अधिक विक्रेता

फ्लिपकार्ट हेल्थ+ ऐप को एक यूजर्स के हिसाब से डिजाइन और विकसित किया गया है जो इन्हें उनके हिसाब से ऐप को समझने में मदद करता है।फ्लिपकार्ट हेल्थ + प्लेटफॉर्म में लगभग 500 से अधिक विक्रेता होंगे। इनके पास रजिस्टर्ड फार्मासिस्टों का नेटवर्क होगा, जो दवाओं और स्वास्थ्य से जुड़ी सही जानकारी रखते हैं। यह ऐप स्वतंत्र विक्रेताओं से सही दवाओं और हेल्थ केयर प्रोडक्ट को कस्टमर्स के दरवाजे तक डिलीवर करेगा।

थर्ड पार्टी हेल्थ केयर सर्विस प्रोवाइडर भी होंगे शामिल

आने वाले महीनों में, फ्लिपकार्ट हेल्थ+ थर्ड पार्टी हेल्थ केयर सर्विस प्रोवाइडर को भी शामिल करने की योजना बना रहा है। जो कस्टमर्स को टेली कंसल्टेशन और ई-डायग्नोस्टिक्स जैसी हेल्थ केयर सर्विस देंगे। यह ऐप एंड्रॉयड प्ले स्टोर पर उपलब्ध है और जल्द ही इसे आईओएस पर भी उपलब्ध कराया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com