केरल के त्रिशूर में भाजपा कार्यकर्ता की चाकू से गोदकर हत्या

कोच्चि: केरल के त्रिशूर जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक कार्यकर्ता की चाकू से गोदकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक की शिनाख्त 35 वर्षीय कोप्पारा बीजू के तौर पर हुई है। चावक्कड़ पुलिस के अनुसार, लगभग दो महीने पहले ही बीजू मध्य-पूर्व से लौटा था और मनाथला नागायक्षी मंदिर के पास पालतू कबूतर बेचकर जीविका चलाता था।

रिपोर्ट के अनुसार, रविवार की सुबह बीजू की अस्थायी दुकान के पास सजीवन नामक शख्स का लोगों के एक गिरोह से झगड़ा हो गया था। आशंका जताई जा रही है कि इसी गिरोह ने बीजू को सजीवन समझकर मार डाला। पुलिस ने कहा कि छानबीन के लिए वह एरिया की CCTV फुटेज देखेगी। वहीं, चावक्कड़ में पुलिस की एक टुकड़ी कैंप कर रही है। वहीं, भाजपा ने बीजू की मौत के विरोध में सोमवार को चावक्कड़ नगरपालिका और कडप्पुरम पंचायत में हड़ताल का ऐलान किया था।

ऐसी भी रिपोर्ट्स हैं कि कट्टर इस्लामी संगठन PFI और उसके सियासी संगठन SDPI के कार्यकर्ताओं ने 31 अक्टूबर को त्रिशूर जिले के मणथला के चावक्कड़ में बीजू का क़त्ल किया था। जिस इलाके में इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया, वहाँ किसी भी प्रकार का सियासी या धार्मिक तनाव नहीं था। ऐसे में इस घटना को इस्लामी ताकतों द्वारा साम्प्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने के प्रयास के रूप में देखा जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com