PM स्वनिधि योजना के तहत 50 लाख स्ट्रीट वेंडर्स को 1 साल साल के लिए 10 हजार रुपये दिए गए : वित्त मंत्री

निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस द्वारा सरकार पर लगाए गए हम दो हमारे दो के आरोपों को जवाब दिया. निर्मला सीतारमण ने कहा कि हम दो हमारे दो का मतलब है कि हमलोग दो लोग पार्टी की चिंता कर रहे हैं, जबकि दो और लोग हैं जिनकी हमें चिंता करनी है…बेटी और दामाद. लेकिन हम ऐसा नहीं करते हैं. निर्मला ने कहा कि पीएम स्वनिधि योजना के तहत 50 लाख स्ट्रीट वेंडर्स को 1 साल साल के लिए 10 हजार रुपये दिए गए.

पीएम स्वनिधि योजना का जिक्र करते हुए निर्मला सीतारमण ने कहा कि जो लोग हम पर क्रोनी के साथ डील करने का आरोप लगाते हैं उन्हें मैं कहना चाहती हूं कि स्वनिधि योजना का पैसा क्रोनीज को नहीं जाता है. दामाद को उन राज्यों में जमीन मिलती है जहां पर पहले कभी कुछ पार्टियों का शासन चला करता था, राजस्थान…हरियाणा में कभी ऐसा होता था.

कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि शशि थरूर यहां पर मौजूद हैं. केरल में जब उनकी पार्टी की सरकार थी तो इन लोगों ने एक क्रोनी को यहां बुलाया था. न कोई टेंडर न कुछ और ये लोग हमें क्रोनी कैपिटलिस्ट कहते हैं? ऐसा इसलिए है क्योंकि केरल में कोई दामाद नहीं रहती है…दामाद यहां रहता है. वित्त मंत्री ने कहा कि हमारे क्रोनी आम जनता है, जिन्हें सरकारी आवास मिलता है, स्वनिधि योजना का फायदा मिलता है. ये हमारे क्रोनी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com