अगले कुछ दिनों में TMC के 4-5 सांसद बीजेपी में शामिल होंगे : बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी

बीजेपी से टीएमसी में शामिल हुए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया कि अगले कुछ दिनों में ही टीएमसी के 4-5 सांसद (MP) टीएमसी से नाता तोड़ देंगे और बीजेपी में शामिल होंगे. हालांकि उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि ये कौन सांसद हैं?  शुभेंदु अधिकारी ने गुरुवार को पश्चिम मेदिनीपुर के केशपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यह दावा किया. बता दें कि बुधवार की टीएमसी के विधायक अरिंदम भट्टाचार्य टीएमसी छोड़ कर बीजेपी में शामिल हो गए थे. ममता बनर्जी के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी टीएमसी से नाता तोड़ने और बीजेपी में शामिल होने के बाद से लगातार ममता बनर्जी और उनके भतीजे MP Abhishek Banerjee पर हमला बोल रहे हैं.

शुभेंदु अधिकारी ने कहा, “टीएमसी एक प्राइवेट कंपनी बन गयी है. डेढ़ लोगों की कंपनी हैं. कंपनी की चेयरमैन ममता बनर्जी और मैनेजिंग डॉयरेक्टर ‘भाइपो’ है. वे लोग चाहते थे कि वह भी कंपनी में एक कर्मचारी के रूप में रहें, लेकिन उन्होंने टीएमसी (TMC) छोड़ दिया. जो भी एक कर्मचारी के रूप में रहना चाहते हैं. वह टीएमसी में रहें और जो एक राजनीतिक कार्यकर्ता के रूप में काम करना चाहते हैं. वह बीजेपी में शामिल हों, क्योंकि बीजेपी एक राष्ट्रीय पार्टी है और बीजेपी के आदर्श और नियम हैं.”

उन्होंने कहा, “पीएम मोदी ने सभी के लिए चावल भेजा,लेकिन बंगाल में उसकी चोरी हो गयी. यहां सब कुछ की चोरी हो जाती है. अभी वैक्सीन की चोरी भी हो रही है. टीएमसी अब टीका चोर भी हो गई है.” उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में बीजेपी जीतेगी. कई वामपंथी हैं. जो अच्छे हैं. वह उनसे अपील कर रहे हैं कि बीजेपी को वोट दें. बीजेपी आने पर सभी को उनका अधिकार मिलेगा, लेकिन अभी टीएमसी अपनी मर्जी से काम कर रही है. कट मनी खाने का कोई भी जगह खाली नहीं रखा है. स्कूलों में बच्चों को ड्रेस दिया जा रहा है.उसमें भी कमीशन खाती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com