बीजेपी सांसद पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने राम मंदिर निर्माण में एक करोड़ रुपये का चंदा दिया

अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य जारी है और इसके लिए ट्रस्ट द्वारा चंदा इकट्ठा किया जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी इसमें अपना योगदान दिया है और एक करोड़ रुपये का चंदा दिया है.

गुरुवार को गौतम गंभीर ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के संतों से मुलाकात की और अपनी ओर से सहयोग राशि दी. 

गौरतलब है कि राम मंदिर के ट्रस्ट और विश्व हिन्दू परिषद की ओर से देशभर से चंदा इकट्ठा करने का अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत करीब पांच लाख परिवारों के पास पहुंचने का लक्ष्य है, ताकि राम मंदिर निर्माण के लिए धनराशि एकत्रित की जा सके.

गुरुवार को ही पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने राम मंदिर निर्माण के लिए 5 लाख एक रुपये का योगदान दिया. कोलकाता के राजभवन में ट्रस्ट के लोगों ने बंगाल के राज्यपाल से मुलाकात की.

इस अभियान की शुरुआत में ट्रस्ट के लोगों ने सबसे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से सहयोग राशि ली थी. राष्ट्रपति कोविंद ने कुल पांच लाख रुपये का योगदान दिया था. बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ समेत देश की कई बड़ी हस्तियां अबतक इस अभियान में अपना योगदान दे चुकी हैं.

आपको बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जारी है और डिजाइन फाइनल करने की प्रक्रिया अंतिम वक्त में चल रही है. ट्रस्ट की ओर से लक्ष्य रखा गया है कि साढ़े तीन साल में मंदिर को पूरा किया जाए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com