सेक्स रैकेट का पर्दाफास, स्पा सेंटर की आड़ में हो रहा था देह व्यापार

सेक्स रैकेट का पर्दाफास, स्पा सेंटर की आड़ में हो रहा था देह व्यापार

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने ग्रेटर नोएडा में एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर इस गिरोह का भांडाफोड़ किया। पुलिस ने मौके से 7 युवतियों समेत 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस के मुताबिक छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर के अलग-अलग कमरों में कई लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक हालात में पकड़े गए। साथ ही मौके पर पुलिस ने कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

पुलिस का कहना है कि लगातार मिल रही शिकायतों के बाद  कार्रवाई की। पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के जगत फार्म कमर्शियल कंपलेक्स का है। सोमवार की शाम पुलिस ने इस स्पा सेंटर पर छापेमारी की। पुलिस ने स्पा सेंटर के अलग-अलग कमरों से कई युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। 

इतना ही नहीं युवक और युवतियों के पास से कंडोम समेत कई दूसरी आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की। पुलिस ने मौके से 18 लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें 7 महिलाएं भी शामिल हैं। स्पा सेंटर के संचालक को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस का कहना है कि इलाके के लोगों की शिकायत थी कि जगत फार्म में चल रहे स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलता है और यहां देह व्यापार का अनैतिक धंधा होता है। पुलिस गुप्त जानकारी इकट्ठा करते हुए यह कार्रवाई की। 

छापेमारी के दौरान स्पा सेंटेर के संचालक और वहां मौजूद युवक-युवतियों को भागने का कोई मौका नहीं मिला। पुलिस ने एक-एक कमरा खुलवाकर तलाशी ली तो सभी युवक और युवतियां रंगे हाथ आपत्तिजनक हालात में पकड़े गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com