स्नैपचैट और यूट्यूब में होने वाले हैं तीन बड़े बदलाव, जरूर जानें

स्नैपचैट और यूट्यूब में होने वाले हैं तीन बड़े बदलाव, जरूर जानें

नई दिल्ली। मॉडल जमाने में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूट्यूब और स्नैपटैच संचार का एक मजबूत माध्यम बने हुए हैं, जिसकी सहायता से यूजर्स पलक झपकते ही नई-नई जानकारी प्राप्त कर लेते हैं। यूट्यूब पर लोग अपने-अपने विचार पहुंचाने के लिए वीडियो भी अपलोड करते हैं, जिससे लाखों लोग उन्हें आसानी से देख लेते हैं। यूट्यब के फायदे को देखते हुए यूजर्स की संख्या भी अरबों में हैं। यूट्यूब भी अपने यूजर्स को खुश रखने के लिए नए-नए फीचर्स की लॉन्चिंग करता रहता है। दूसरी ओर स्नैपचैट पर भी छोटी-छोटी वीडियो को लोग बनाकर अपलोड करते हैं, जिन्हें बड़े स्तर पर डाउनलोड कर लिया जाता है। यूजर्स को सहायता पहुंचाने के लिए स्नैपचैट ने भी अब एक दमदार फीचर की लॉन्चिंग कर दी है।

यूट्यूब जल्द लॉन्च करेगा दमदार फीचर-

यूजर्स को किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े, जिसे देखते हुए यूट्ब ने चैप्टर फीचर जोड़ने की तैयारी पूरी कर ली है। इस फीचर में आई और मशीन लर्निंग अल्गोरिदम तकनीक का उपयोग किया जाएगा, जिससे चैप्टर वीडियो में खुद-ब-खुद जुड़ जाएंगे। वर्तमान में क्रिएटर्स को वीडियो अपलोड करने के दौरान मैनुअली चैप्टर जोड़ने पड़ते हैं।

स्नैपचैट ने ये फीचर किया लॉन्च-

यूजर्स की सहूलियत को देखते हुए स्नैपचैट ने एक नया फीचर स्पॉटलाइट लॉन्च कर दिया है। इस फीचर की मदद से यूजर्स महज एक मिनट में शॉट वीडियो को आसानी से बना सकते हैं। इस वीडियो को बनाकर स्नैपचैट एप पर आसानी से शेयर भी कर सकते हैं। इतना ही नहीं, यहां पर यूजर को रिवार्ड सिस्टम के आधार पर पेमेंट किया जाएगा।

दमदार स्मार्टफोन A48 के बारे में जानिए-

आईटेल कंपनी ग्राहकों को खुश करने व डगमगाए आर्थिक पहिये को मजबूत करने के लिए नए-नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग करती रहती है। स्मार्टफोन में समय-समय पर नए-नए फीचर्स भी अपडेट करती रहती है। अब आईटेल का यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। इसमें 6.1 इंच एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में सेल टेक्नोलॉजी और 2.5 डीटीपी लेंस भी दिये हैं। ब्राइटनेस के हिसाब से भी यह स्मार्टफोन यूजर्स के लिए काफी अच्छा माना जा रहा है।

स्मार्टफोन की खासियत-

स्मार्टफोन में ब्राइटनेस भी अच्छी है। फोन एंड्रॉयड 10 पर रन करता है। इसमें 2जीबी रैम और यूज करने के लिए 32जीबी स्टोरेज है। स्मार्टफोन में स्टोरेज को 128 जीबी तक आगे आसानी से बढ़ाया जा सकता है। 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर यूनिएसओसी 983 ईप्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन डेली टास्क को अच्छे से काबू करता है। यूजर्स को गेमिंग पसंद हो तो आप नॉर्मल गेम भी आसानी से खेल सकते हैं। स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो 5999 रुपये है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com