बड़ा हादसा छेड़खानी से परेशान युवती ने कुएं में छलांग लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

बड़ा हादसा छेड़खानी से परेशान युवती ने कुएं में छलांग लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक युवती ने युवक की छेड़छाड़ से तंग आकर खुदकुशी कर ली. घटना लवकुशनगर थाने के मड़वा गांव का है जहां बीते दिन एक युवती ने गांव के ही युवक की छेड़खानी से परेशान होकर कुएं में कूदकर जान दे दी. मृतक युवती के परिजनो का आरोप है कि गांव के जीतेंद्र शर्मा नाम का युवक लगातार उनकी बेटी को परेशान कर रहा था. लगातार उससे मिलने का दबाब बनाता था. युवती के परिजनों का कहना है कि इस बात की शिकायत युवक के घरवालों से भी की थी.

युवती के परिजनों का कहना है कि शिकायत के बाद भी युवक नहीं माना. परिजनों का आरोप है कि घटना के दिन भी आरोपी युवक ने युवती को फोन पर धमकी दी थी. इस बात की शिकायत युवती ने अपने परिजनों से भी की थी. इसके बाद युवती के परिजनों ने अरोपी युवक के घर जाकर इस बात की जानकारी दी थी. जब युवक को इस बात की जानकारी मिली तो युवती के पिता को धमकाते हुए उन्हें गोली मारने की धमकी दी.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

धमकी मिलने की जानकारी युवती के परिजनों ने थाने में नहीं की. शनिवार को युवती के परिजन अपने काम में लग गए. इस दौरान दोपहर के करीब युवती में बने कुएं तक गई और छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. परिजनों को जब घटना की जानकारी मिली तो कोहराम मच गया. परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. एसपी सचिन शर्मा परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com