सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर इंडस्ट्री में छिड़ी बहस, अभिनव कश्यप ने ट्विटर कर सलमान पर लगाए गंभीर आरोप

 सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को महज 34 साल की उम्र में अलिवाद कह दिया। उनके जाने के बाद से इंडस्ट्री में एक बहस छिड़ गई है। लोग आउटसाइडर बनाम इनसाइडर की बात कर रहे हैं। इस बीच ‘दबंग’ फ़िल्म के निर्देशक और अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने इस मुद्दे में सलमान ख़ान और उनके परिवार को भी ले आए हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में सलमान ख़ान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। भाई के इस बयान के बाद अब अनुराग कश्यप ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

अनुराग ने क्या कहा

अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, ‘मीडिया मुझे फोन कर रही है और जो लोग यह जनाना चाहते हैं कि क्या इसे मेरे बयान के रूप में माना जाए। ‘ करीब दो साल पहले अभिनव ने मुझे स्पष्ट रूप से अपने काम से दूर रहने को कहा था। वह जो कहते हैं या करते हैं, उस पर मेरा कुछ भी कहना उचित नहीं है।’

अभिनव ने क्या कहा

अभिनव कश्यप ने फेसबुक पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। इसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में काम करने वाली एजेंसियों को निशाने पर लिया है। इन सबके अलावा उन्होंने सलमान ख़ान और उनके पूरे परिवार गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि दबंग 2 के निर्देशन के लिए मना करने के बाद से अरबाज़ ख़ान और सोहेल ख़ान ने उनके करियर को बर्बाद करने की कोशिश की। इसके पीछे उन्होंने सलमान ख़ान का हाथ भी बताया है।

https://www.facebook.com/askashyap/posts/10158865186991844

आपको पता ही होगा कि 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद से बॉलीवुड में काम के दवाब और कई मुद्दो पर लोग बात कर रहे हैं। कंगना रनौट और शेखर कपूर भी इस मुद्दे पर ट्वीट कर चुके हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com