सुशांत सिंह की आत्महत्या के रहस्य को सुलझाने के लिए पुलिस ने इन छह लोगों से की पूछताछ

 बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पंचतत्व में विलीन हो गए. सोमवार को उनका अंतिम संस्कार मुंबई में किया गया. किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि 34 साल का एक युवा और स्टार कलाकार आखिर कैसे आत्महत्या कर सकता है. सुशांत सिंह की आत्महत्या की गुत्थी ने पुलिस को भी उलझा दिया है. हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ये बात साफ हो गई कि फांसी के फंदे से उनकी मौत हुई, लेकिन पुलिस कई और एंगल से इस आत्महत्या की जांच कर रही है. सवाल उठता है कि क्या सुशांत को इस कदर मजबूर कर दिया कि उन्होंने ऐसा कदम उठा लिया.
6 लोगों के बयान रिकॉर्ड
पुलिस इस हाई प्रोफाइल मामले की बड़ी बारीकी से जांच कर रही है. अब तक इस केस में 6 लोगों से पूछताछ की गई है और इन सबका बयान दर्ज कर लिया गया है. जिन लोगों से अब तक पूछताछ हुई है वो हैं- सुशांत सिंह की बहन, उनके दो मैनेजर, एक कूक, उनके दोस्त और एक्टर महेश शेट्टी और चाबी वाला. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शेट्टी से इसलिए पूछताछ की गई क्योंकि सुशांत ने आखिरी कॉल उन्हीं को किया था.

अब परिवार वालों पुलिस से मिलेंगे

जहां तक परिवारवालों की बात है तो अभी तक सिर्फ सुशांत सिंह की बहन ने अपना बयान रिकॉर्ड कराया है. उनके पिता और परिवार के कुछ अन्य लोग सोमवार को मुंबई पहुंचे हैं. पुलिस ने उन्हें भी अपनी शिकायत दर्ज करने के लिए कहा है, लेकिन परिवारवालों ने कल पुलिस से कोई बातचीत नहीं की. इन सबने कहा है कि वे अंतिम संस्कार के बाद बात करेंगे. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि मंगलवार को ये सब पुलिस के सामने अपनी बातें रख सकते हैं.

बॉलीवुड में हंगामा
बता दें कि सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में कोहराम मचा है. कई जाने-माने कलाकारों ने आरोप लगाए हैं कि पुराने दिग्गज नए लोगों को इंडस्ट्री में एंट्री नहीं देते हैं. जाने-माने निर्देशक शेखर कपूर ने कहा कि सुशांत उनके पास आकर रोया करते थे, क्योंकि बॉलीवुड के लोगों ने उन्हें निराश किया. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि ये कोई सुसाइड नहीं बल्कि एक प्लान्ड मर्डर है.

जांच के आदेश
महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने इस मामले में कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट से ये बात सामने आई है कि उन्होंने आत्महत्या की. मीडिया के द्वारा ये बात सामने आ रही है कि फिल्म इंडस्ट्री के बिजनेस राइवलरी के कारण उन्होंने आत्महत्या की है, इसकी भी जांच पुलिस विभाग करेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com