भारत के देशवासी आने वाले दिनों में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना धैर्य बनाकर रखें: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने के बाद अपने देशवासियों के नाम एक खुला पत्र लिखा है। इस पत्र में प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में धैर्य और जीवटता को बनाए रखने का आह्वान किया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने देशवासियों से कहा है कि आने वाले दिनों में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना धैर्य बनाकर रखें। पत्र में लिखा है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लंबी है और हम विजय पथ पर चल पड़े हैं। इसके लिए देशवासियों से अपील है कि वो सरकार की ओर से जारी दिशा निर्देश का पालन करें।

प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि अगर नियमों का पालन नहीं किया जाएगा तो जीवन में हो रही असुविधा, जीवन पर आफत के रूप में बदल सकती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने दूसरे कार्यकाल के लिए 30 मई 2019 को शपथ ली थी। पत्र में मोदी ने कोविड-19 की वजह से पूरे देश में लागू लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों, कारीगरों, छोटे उद्योगों, दुकानदारों, रेहड़ी पटरी पर ठेला लगाने वालों को हुई परेशानियों का जिक्र किया और कहा कि इनकी परेशानियां दूर करने के लिए सभी मिलकर प्रयास कर रहे हैं।

कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरुक करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस बात का ध्यान सबको रखें कि जीवन में हो रही असुविधा, जीवन पर आफत में न बदल जाए। इसके लिए हर भारतीय को दिशा-निर्देशों का पालन करना होगा।

उन्होंने कहा कि अभी तक हमने धैर्य और जीवटता बनाए रखना है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत आज अन्य देशों की तुलना में ज्यादा संभली हुई स्थिति में है। ये लड़ाई लंबी है लेकिन हम विजय पथ पर चल पड़े हैं और विजयी होना हम सबका सामूहिक संकल्प है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com