दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही अब तक संक्रमितों की संख्या 5104 पहुंच गई

दिल्ली में तीसरे चरण के लॉकडाउन का आज तीसरा दिन है, लेकिन दिल्ली में संक्रमितों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। दिल्ली में  कोरोना संक्रमितों की संख्या 5104 पर पहुंच गई है।

इसमें से 206 मामले मंगलवार को आए थे। इनमें बड़ी संख्या में सुरक्षा जवान हैं जो बेहद चिंता का विषय है। वहीं आज तीसरे दिन भी शराब की दुकानों के बाहर पिछले दो दिनों की तरह ही लंबी कतारें लगी हुई हैं। खबर है कि दिल्ली के मैक्स अस्पताल में कोरोना से एक 40 वर्षीय महिला की मौत भी हो गई है।

गाजियाबाद के झंडापुर में रहने वाली महिला की कोरोना संक्रमण से मौत हो गयी। 40 वर्षीय महिला बीपी की मरीज होने से वह कई दिनों से वेंटिलेटर पर थी।

बुधवार देर रात उसकी दिल्ली के मैक्स साकेत में मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि महिला की कोरोना जांच, इलाज और मौत दिल्ली में हुई है, इसलिए मौत दिल्ली में ही गिनी जाएगी।

दिल्ली में कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच चिल्ला गांव में लोग दिल्ली जल बोर्ड(DJB) के टैंकर से पीने का पानी इकट्ठा करने के लिए लाइन में लगे दिखे।

एक स्थानीय निवासी ने बताया, ‘पानी की बहुत दिक्कत है अभी तो टैंकर मिल जा रहा है नहीं तो पानी के लिए जगह-जगह जाना पड़ता है और सुबह 4 बजे से लाइन लगानी पड़ती है।’

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com