विधायक वीरेंद्र सिरोही के तेहरवीं कार्यक्रम में राजनाथ सिंह और उनके बेटे पंकज सिंह पहुंचे: यूपी

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार की सुबह ठीक 11:55 पर पुलिस लाइन के मैदान पर हेलीकॉप्टर से पहुंचे। उनके साथ उनके बेटे पंकज सिंह भी है।

हालांकि पंकज सिंह का लिखित में कोई भी कार्यक्रम उनके साथ आने का नहीं था। कार्यक्रम के अनुसार राजनाथ सिंह को पुलिस लाइन के सभागार में कारीडोर को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ एक बैठक करनी थी।

यह बैठक 30 मिनट चलनी थी। लेकिन उन्होंने एक मिनट डीएम और एसएसपी से बात की और सीधे कार में बैठकर विधायक वीरेंद्र सिरोही के घर निकल गए।

गौरतलब है कि विधायक वीरेंद्र सिंह की कैंसर से पीड़ित होने के कारण मौत हो गई थी। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आए थे। रविवार को उनकी तेहरवीं कार्यक्रम में राजनाथ सिंह और उनके बेटे पंकज सिंह पहुंचे।

अधिकारियों को अनुमान है कि राजनाथ सिंह विधायक के घर से लौटते हुए प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कारीडोर मुद्दे को लेकर बैठक करेंगे। हालांकि अभी कोई भी अधिकारी इस बैठक को लेकर पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

अमूमन केन्द्र की राजनीति में जाने के बाद  रिश्ते उतने मजबूत नहीं रहते लेकिन मेरे केंद्र में जाने के बाद भी उनसे रिश्ते प्रगाढ़ रहे, वह सरल सौम्‍य और साधारण जिंदगी जीने वाले व्यक्ति थे।

उन्होंने जिंदगी भर अनुशासन की राजनीति की। मैं जब भी वीरेंद्र सिंह सिरोही से मिला हमेशा किसान और किसानों की समस्या को लेकर बात हुई वह किसानों की समस्या ही नहीं रखते थे साथ में समस्याओं का समाधान भी रखते थे।

यह कुछ माह पहले ही मुझसे मिले थे लेकिन मुझे मालूम नहीं था कि वह इतनी जल्दी चले जाएंगे मैं उनको हृदय की गहराइयों से श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रही उनके साथ हेलीकॉप्टर में ही कई कमांडो आए। जिन्होंने भाजपा नेताओं को भी पास नहीं आने दिया हालांकि एक दो नेता उनसे मिले हैं। साथ ही मंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए शहर की पुलिस प्रशासन ने भी कड़ी चौकसी बना रखी है। हर तरह के मुवमेंट पर नजर रखी जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com