दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को अपने परिवार से मिला सबसे कीमती तोहफा

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. अरविंद केजरीवाल के लिए प्रचार करने रविवार को उनकी पत्नी, बेटे और बेटी मैदान में उतरे. दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान है.

नई दिल्ली विधानसभा सीट के अंसारी नगर में सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, बेटी हर्षिता केजरीवाल और बेटे पुलकित केजरीवाल घर-घर जाकर आम आदमी पार्टी के लिए वोट मांग रहे हैं.

दिल्ली के सीएम केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल आईआईटी से पढ़ी हुई हैं. इसके अलावा पुलकित भी आईआईटी के छात्र हैं. जबकि पत्नी सुनीता केजरीवाल आईआरएस अधिकारी हैं. लेकिन नौकरी से उन्होंने VRS ले लिया है.

अरविंद केजरीवाल तीसरी बार नई दिल्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. अरविंद केजरीवाल 2013 से ही इस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. 2013 में अरविंद केजरीवाल ने इसी सीट से दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित को लगभग 26 हजार वोटों से हराया था.

2015 में अरविंद केजरीवाल एक बार फिर इस सीट से उतरे. इस बार उनका मुकाबला बीजेपी की नूपुर शर्मा से हुआ. AAP उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल ने नूपुर शर्मा को 32 हजार वोटों से शिकस्त दी थी. अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से इस सीट से अपनी दावेदारी पेश की है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com