तिरुपति मंदिर में होगी श्रीदेवी के बेटी जान्हवी कपूर की शादी! एक्ट्रेस ने खुद किए कई चौंकाने वाले खुलासे

श्रीदेवी और फिल्मेकर बोनी कपूर लाडली बेटी जान्हवी कपूर इन दिनों फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’को लेकर खबरों में हैं। इस फिल्म से जान्हवी कपूर का लुक भी सामने आ चुका है जो फैंस को बेहद पसंद आया।

अब जान्हवी एक मैगजीन को दिए गए एक इंटरव्यू को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। जान्हवी का यह इंटरव्यू उनकी मॉम श्रीदेवी और अपनी शादी से जुड़ा हुआ।  इस इंटरव्यू के दौरान जान्हवी ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे जानने के बाद शायद आपको यकीन करना मुश्किल हो। 

https://www.instagram.com/p/B2L2geiJkDQ/?utm_source=ig_web_copy_link

जान्हवी ने ब्राइड्स टुडे मैगजीन के लिए वह पहली बार दुल्हन अवतार में फोटोशूट कराया है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ब्राइड्स टुडे के कवर पेज पर आने से पहले इस मैगजीन से अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बातचीत की। ब्राइड्स टुडे से बातचीत के दौरान जाह्नवी ने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हए कहा कि ‘हां, मां मेरी लड़कों वाली चॉइस पर यकीन नहीं करती थीं। वो खुद मेरे लिए लड़का चुनना चाहती थीं। ऐसा वो इसलिए करती थीं क्योंकि मुझे बड़ी ही आसानी से प्यार हो जाता है।

इसके बाद मैगजीन ने एक और सवाल किया कि फरवरी 2018 में एक्सीडेंटली डूबने से श्रीदेवी की मृत्यु हो गयी थी। जब जाह्नवी से पूछा गया कि उनके लिए आइडियल पार्टनर में क्या-क्या चाहती हैं? जाह्नवी कपूर ने अपने आइडल पार्टनर के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि ‘उसे बहुत ही टैलेंटेड और अपने काम के लिए पेशनेट होना चाहिए। मैं उसके लिए एक्साइटेड रहूं और उससे कुछ ना कुछ सीखने को मिले। मेरे लिए उसका सेंस ऑफ ह्यूमर भी बहुत ही जरूरी है। और हां, वो मेरे लिए ओब्सेस्ड हो। 

https://www.instagram.com/p/B2L2qIQJpeB/?utm_source=ig_web_copy_link

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि मुझे कुछ इस तरह शादी करनी है जो रियल हो और बहुत पर्सनल हो, और मेरे स्वभाव के करीब हो। मुझे किसी भी ग्रैंड और फैंसी चीज़ की जरूरत नहीं है। मुझे इतना तो अभी से पता है कि मेरी शादी बहुत ही पारंपरिक होगी और तिरुपति में होगी।

मैं कांजीवरम जारी साड़ी पहनूंगी और शादी के बाद ज़बरदस्त दावत होगी जिसमें वो सारा साउथ इंडियन खाना होगा जिससे मुझे प्यार है। इडली, साम्भर, दही चावल और खीर। जान्हवी के इन बातों से लग रहा है कि अब वह शादी के अपने सारे प्लान बना चुकी हैं बस देरी है तो शादी ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com