सुपर 30 हुई टैक्स फ्री बिहार के बाद अब इस राज्य में भी

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. वहीं आने वाले दिनों में फिल्म और भी अच्छा प्रदर्शन करने वाली है. इसी को देखते हुए बिहार राज्य में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है. इसी के बाद जानकारी आई है कि इसे एक और राज्य में टैक्स फ्री कर दिया गया है. ऋतिक रोशन ने इसके लिए बिहार के मुख्य नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को धन्यवाद दिया. 

बिहार के बाद अब राजस्थान सरकार ने सुपर 30 को राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है. जानकारी के अनुसार राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा,’सुपर 30 आनंद कुमार की सच्ची कहानी पर आधारित है और हालिया वक्त के लिए लोगों को प्रेरित करती है. ये शानदार इच्छा शक्ति और दृढ़ निश्चय का एक बेहतरीन उदाहरण है कि तमाम मुश्किलों के बावजूद भी सफलता को हासिल किया जा सकता है. हमें ऐसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए और समाज के युवाओं में एजुकेशन की महत्व को लेकर जागरूक करना चाहिए. मैं राजस्थान में इस फिल्म को टैक्स फ्री घोषित करता हूं’. इसी के बाद ऋतिक ने सभी का आभार भी व्यक्त किया है. 

 ऋतिक रोशन ने राजस्थान में सुपर 30 को टैक्स फ्री करने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का धन्यवाद कहा. उन्होंने ट्विटर पर लिखा,’हमारी फिल्म को महत्व देने के लिए आपका बहुत सारा धन्यवाद.’ आपको बता दें कि बुधवार को उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. वैंकेया नायडू  ने परिवार और सुपर 30 की टीम के साथ फिल्म को देखा. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com