सुहागरात में दुल्हन ने दूल्हे से उसी के लिए मांग लिया कुछ ऐसा, जिसे जानकर हर किसी ने की दुल्हन की तारीफ

शादी के बाद सबसे अहम् चरण दूल्हा और दुल्हन की जिन्दगी में सुहागरात का होता है, और हर किसी को इसकी बड़ी ही जल्दी भी होती है क्योंकि कई लोग होते है जो इस्पल का सालो से इन्तजार करते है

लेकिन क्या हो अगर आप शादी करके कमरे में पहुंचे और दूल्हन आपसे मना कर दे? ऐसा तकलीफ देने वाला मंजर तो होगा ही होगा और ऐसा ही एक मामला अभी हाल ही में देखने में भी आया है,

ये पूरा मामला अभी पंजाब के बहरामपुर में घटा है और ये घटना हर किसी को बड़े ही आश्चर्य में भी डाल रही है क्योंकि ऐसा वाकिया पहले न तो कभी घटा और न ही कोई ऐसी खबर आयी ये अपने आप में पहली ही है।

रिपोर्ट के मुताबिक एक लड़का बहरामपुर का रहने वाला था और लडकी गुरदासपुर की रहने वाली थी दोनों ही काफी ज्यादा करीब थे और एक दुसरे के दोस्त भी थे फिर धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदली और फिर वक्त के साथ दोनों ने शादी भी कर ली और परिवार ने भी दोनों का भरपूर सहयोग दिया।

लेकिन शादी के वक्त ही दुल्हन को पता चला कि लड़के को नशे की बड़ी ही गंदी आदत है और वो हेरोइन का आदि है, ये सुनते ही लडकी के तो होश उड़ गये और आज ही उसकी सुहागरात भी थी तो ऐसे में करे तो क्या करे?

ऐसे में लडकी ने लडके के कमरे में आते ही शर्त रख दी कि सुहागरात से लेकर आखिरी जिन्दगी तक हम साथ तभी रह सकते है जब तुम अपनी नशे की ये लत छोड़ दो तभी हम आगे की लाइफ शुरू करेंगे और अगर ऐसा नही कर सकते है तो फिर कुछ नही हो सकता है इस पर लड़के पर भी धर्मसंकट।

उसने तुरंत फैसला किया कि वो नशा मुक्ति केंद्र जाएगा और ये आदत छोड़ देगा, जिसके बाद वो वहाँ गया और अपनी इस आदत को त्याग दिया

अब दोनों ही पति पत्नी बेहद खुश है और शादी करने के बाद काम करने के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गये है जहाँ पर उनका रोजगार है

 

लडकी और लड़के दोनों के ही परिवार वाले बड़े खुश है कि लडकी की सूझबूझ और जिद की वजह से लड़के की बची हुई जिदंगी संवर गयी और वो साफ़ सुथरी नशामुक्त लाइफ जी पाएय्गा इससे बड़ी मुंह दिखाई एक पत्नी के लिए भी और क्या हो सकती है?

ये ऐसी घटनाएं बताती है कि एक पत्नी पति की जिन्दगी को किस तरह से संवार सकती है और इसमें वो बड़ी ही तत्परता के साथ काम करती है तो ये वाकई में संभव होता भी है चाहे बात किस हद तक ही बिगड़ी हुई हो।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com