बहन चिढ़ाती थी ‘नाक चपटा’ कहकर, दरिंदे भाई ने किया ऐसा काम…

उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जंहा उत्तर प्रदेश पुलिस ने 10वीं क्लास में पढ़ने वाले एक किशोर को गिरफ्तार किया है, जिसपर 7 साल की बहन को जान से मारने का आरोप लगा है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बहन आरोपी को ‘चपटी नाक’ कहकर अक्सर चिढ़ाती रहती थी, जिसे लेकर आरोपी किशोर ने उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी पिछले चार दिनों से फरार चल रहा था, जिसे गुरूवार को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस की पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूल की। कासगंज सीओ सिटी इंद्र प्रकाश सिंह ने बताया, ‘इस हत्या ने हम सभी को चौंका दिया है। पूछताछ के दौरान किशोर ने बताया कि वह लगातार चिढ़ाए जाने से परेशान था। बकौल आरोपी उसकी बहन अक्सर उसे ‘नाक चपटा’ कहकर चिढ़ाती थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी किशोर के बारे में पता चला है कि उसे जरा सी बात पर गुस्सा आ जाता है। दो साल पहले उसने जरा सी बात पर पड़ोसी के घर में आग लगा दी थी और मामला दर्ज किया गया था।

कासगंज पुलिस के अनुसार, सोमवार को जब आरोपी किशोर स्कूल से घर लौटा तो उसकी चचेरी बहन नाक को लेकर चिढ़ाने लगी। घर में किसी और को न देखकर आरोपी बच्ची के ऊपर बैठ गया और उसकी हत्या कर दी। मृत बच्ची के दो दिनों तक पढ़ने न जाने पर उसकी टीचर ने उसके पैरंट्स को फोन किया।  जिसके बाद बात पुलिस तक गई और मामले का खुलासा हुआ। आरोपी को अपनी गलती का एहसास तक नहीं है और कोई पछतावा नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com