सोफी चौधरी लूट ले गई फिर , स्टाइलिश लुक से लाखों दिल को

मॉडल, वीजे और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी द्वारा अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में अलग मुकाम हासिल किया गया है और कई फिल्मों में काम कर चुकी सोफी ब्रिटिश फिल्म एक्ट्रेस और सिंगर भी हैं. बता दें कि एक्टिंग के साथ-साथ वें अपने बोल्ड लुक को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बने हुई रहती  हैं और आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. जबकि सोफी अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हुई रहती हैं. 

 

 
बता दें कि अब हाल ही में सोफी को मुबंई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया हैं और इस दौरान हसीना व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक पैंट और डेनिम जैकेट में काफी स्टाइलिश और कूल अंदाज में दिखी. जबकि सोफी ने ब्लैक गॉगल और ब्लैक शूज पहने थे जो उनकी लुक को पूरी तरह से कम्पलीट करने का काम कर रहे थे. इस दौरान वें काफी खूबसूरत लग रही थी. आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन फोटो पर एकाएक फैंस के कमेंट्स और लाइक्स भी आ रहे हैं. 

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो सोफी ‘प्यार के साइड इफैक्ट’, ‘शादी नं. 1’, ‘किडनैप’, ‘अगर’, ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा’ और ‘वेदी’ जैसी फिल्मों में नजर आई हैं और इसके साथ ही सोफी कई साउथ फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com