केवल बार डांसर और प्रॉस्टिट्यूट के रोल अब इस एक्ट्रेस को मिलते हैं

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस माहि गिल इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह वेब सीरीज में नजर आती हैं. वहीं बॉलीवुड में अपना एक अलग ही मुकाम बना चुकी माहि गिल ने बॉलीवुड के साथ ही टॉलीवूड में भी काफी नाम कमाया हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में आप सभी ने माहि गिल को देखा ही होगा और जल्द ही माहि गिल एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. वहीं इन दिनों वह वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं. आप सभी को बता दें कि माहि गिल ने हाल ही में अपने फ़िल्मी करियर को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर के बारे में बात की हैं.

जी हाँ, माहि ने बताया कि ”जब उनकी पहली फ़िल्म उन्होंने की थी तब उन्होंने सोचा था कि उन्हें पैसा कमाना हैं लेकिन पैसा कमाने के लिए वह कुछ भी नहीं कर सकती. उन्होंने हमेशा यह तय किया कि कौन से लोग अच्छे हैं और कौन से लोग बुरे. काम करने का तरीका देखा और उसके बाद काम किया.” वहीं माहि बता चुकीं हैं कि उन्होंने कभी भी यह नहीं सोचा कि उन्हें एक फ़िल्म का ऑफर पाने के लिए कुछ भी कर गुजरना हैं उन्होंने हमेशा ही अपने आपको सेफ रखते हुए काम किया. बीते दिनों माहि जहाँ शूटिंग कर रहीं थीं वहां कुछ गुंडों ने बहुत उत्पात किया लेकिन माहि बच गईं.

आप सभी को बता दें कि माहि बता चुकीं हैं कि ”मैंने फिल्मों से कोई दूरी बना ली है. दरअसल कारण यह है कि मैं जिस तरह के रोल करना चाहती हूं, वैसे रोल बिलकुल भी ऑफर नहीं हो रहे हैं. हर बार डायरेक्टर्स मेरे पास बोल्ड रोल का ऑफर लेकर आते हैं , जिसमें या तो मैं प्रॉस्टिट्यूट या बार गर्ल होती हूं. मैंने इस तरह का रोल कर लिया है. डायरेक्टर्स या राइटर मुझसे फिल्म की स्टोरी नहीं शेयर करते हैं बल्कि यह बताते हैं कि इसमें इतने इंटिमेट सीन्स है या इतने किसिंग सीन्स हैं. मुझे बहुत गुस्सा भी आता है क्योंकि मैं यह नहीं करना चाहती हूं. ऐसा नहीं है कि मुझे बोल्ड फिल्मों से परहेज है, लेकिन जबरदस्ती ठूंसे गए इंटिमेट सीन बिलकुल नहीं करना चाहती.” जल्द ही माहि गिल फिल्म ‘वेलकम टू ठाकुरगंज’ में नजर आने वाली हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com