सपा के टिकट बंटवारे में अंतिम भूमिका मेरी होगी रामगोपाल

 
समाजवादी पा05_12_2016-05-12-16-1र्टी में अभी चल रहे टिकट बंटवारे के बारे में राम गोपाल यादव ने कहा कि टिकट बंटवारे में अंतिम भूमिका मेरी ही होगी।

 समाजवादी पार्टी से बाहर होने के बाद वापसी करने वाले प्रोफेसर रामगोपाल यादव बेहद जोश में हैं। पार्टी के थिंक टैंक माने जाने वाले पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि अब वह भी पार्टी में काफी अहम भूमिका में रहेंगे।

समाजवादी पार्टी में अभी चल रहे टिकट बंटवारे के बारे में राम गोपाल यादव ने कहा कि टिकट बंटवारे में अंतिम भूमिका मेरी ही होगी। प्रदेश में कांग्रेस के साथ गठबंधन पर राम गोपाल ने कहा कि इस बारे में नेता जी मुलायम सिंह यादव तथा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बहुत बार बोल चुके हैं। अब मेरी हैसियत नहीं कि इस पर मैं कुछ बोलूँ। राम गोपाल ने इसके साथ ही चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना कइससे पहले समाजवादी पार्टी से निकाले गए रामगोपाल यादव 14 नवंबर को इटावा में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में रो पड़े थे। वह इटावा में सपा से निष्कासित विधान परिषद सदस्यों की बैठक के बाद वह प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे। उससे लग रहा था कि समाजवादी कुनबे में कलह की आंच अभी सुलग रही है। आज प्रोफेसर रामगोपाल का अलग ही रंग देखने को मिला।

सपा से निष्कासित सांसद रामगोपाल यादव ने 14 को पत्रकार वार्ता में सपा में मनमाने ढंग से टिकट वितरण का आरोप लगाया था। इस दौरान वह रो पड़े। उन्होने कहा की सभी निष्कासित नेताओ की वापसी हो। टिकट वितरण में मुख्यमंत्री की सहमति हो।

मुलायम सिंह घोषित करें कि चुनाव अखिलेश यादव के अगुवाई में लड़ा जायेगा। उन्होंने अपने योगदान को बताया। उन्होंने कहा कि पार्टी उन्होने खड़ी की। उन्होने पार्टी का अधिवेशन बुलाने कि माँग के साथ ही कहा था कि संसदीय दल के नेता पद से हटाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। नेता जी को लोग गलत राय दे रहे हैं। वे मन से काम करते हैं तो उनसे शानदार नेता देश में नहीं है। उस दौरान रामगोपाल ने कहा था कि वह जल्द ही एक किताब लिखेंगे जिसमें सारी बातें सामने लायेंगे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com