चलती रही ट्रक लुटता रहा नाबालिग बालिका का आबरुह, फिर हुआ कुछ ऐसा जानकर उड़ जायेंगे होश

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में आजकल चलती कार, चलती तर्क और चलते कैब में भी महिलाओं के साथ रेप हो रहा है. हाल ही में एक मामला होशंगाबाद से सामने आया है जहाँ ट्रक में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया है. वहीं उसके साथ दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने बीते रविवार को जिंद बाबा मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में देहात थाना टीआई आशीष सिंह पवार ने बताया बीते 7 दिसंबर 2018 को इटारसी रोड होशंगाबाद से एक नाबालिग के अपहरण होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी वहीं तभी से उसकी खोज शुरू कर दी गई थी.

इस मामले में 11 दिसंबर को नाबालिग बालिका को थाना बागली (देवास) क्षेत्र से बरामद कर लिया है और बालिका ने पुलिस को इस मामले में बताया कि 7 दिसंबर को रात 8 बजे डबल फाटक रसूलिया के पास आरोपी चिब्बी अपने एक साथी के साथ ट्रक में बैठकर भोपाल रोड तरफ बहला फुसलाकर ले गया और उसके बाद चलते ट्रक में चिब्बी उर्फ तरुण यादव निवासी मालवीय गंज इटारसी ने दुष्कर्म किया.

वहीं उसके बाद उसके साथी सूरज यादव ने भी उसकी मदद की और फिर उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं जब दोनों का मन भर गया तो उन्होंने उसे रास्ते में फेंक दिया. फिलहाल इस मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने जिंद बाबा के पास गिरफ्तार कर जेल में बंद कर पूछताछ शुरू कर दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com