मुसलमानों ने रोकी पीएम मोदी की तिरंगा यात्रा, लगाए देश विरोधी नारे

कोटा। 15 अगस्त के अवसर में पीएम मोदी के अह्वान पर देशभर में बीजेपी सांसदों ने तिरंगा यात्रा निकाली थी। पूरे देश की जनता ने इसका खुलकर साथ दिया लेकिन राजस्थान के कोटा में इसका भारी विरोध हुआ। यहां के हाथीखेड़ा गांव में कुछ मुस्लिमों ने तिरंगा यात्रा रोक के देश के खिलाफ नारेबाजी की।मुसलमानों ने पीएम मोदी की तिरंगा यात्रा को रोका, लगाए देश विरोधी नारे

तिरंगा यात्रा का मुसलमानों ने किया विरोध

जहां एक तरफ पूरा देश आजादी के जश्न में डूबा था, हर तरफ तिरंगा यात्रा निकाली जा रही थी। वहीं, कोटा के हाथी खेड़ा गांव से जब स्वतंत्रता दिवस पर यह यात्रा निकल रही थी, उसी दौरान मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग यहां पहुंचे और यात्रा पर आपत्ति जताने लगे। उन्होंने यात्रा को आगे बढ़ने से रोका। जिसके के बाद काफी बवाल भी हुआ। मामले की सूचना तुरंत पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर कोटा एसपी भी पहुंचे। एसपी के निर्देश पर यहां भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

यात्रा रोकने वाला देशभक्त नहीं हो सकता

एसपी इसे छोटा-मोटा मामला बता रहे हैं, लेकिन जिस तरह से वहां फोर्स तैनात की गई है, उससे स्पष्ट है कि खासा बवाल हुआ है। वहीं, देश की आजादी की तिरंगा यात्रा को रोकने वालों के खिलाफ अब गांव और यात्रा में शामिल लोग विरोध में उतर आए हैं। इन लोगों का कहना है कि तिरंगा यात्रा को रोकने वाले देश द्रोहियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो और उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाए। कोटा सांसद ओम बिड़ला का कहना है कि देश के हर व्यक्ति का जश्न है। यात्रा रोकने वाला देशभक्त नहीं हो सकता।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com