9 जुलाई 2023 राशिफल: आज ही जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

मेष राशि – मन प्रसन्न रहेगा। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्रों पर खर्च अधिक रहेंगे। सेहत का ध्यान रखें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के योग बन रहे हैं। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। यात्रा के योग हैं।

वृष राशि -आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। दिनचर्या अव्यवस्थित हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। कारोबार का विस्तार हो सकता है। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। अनावश्‍यक तनाव से बचकर रहें।

मिथुन राशि -नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं, परन्तु स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। वाणी में सौम्यता रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे।

कर्क राशि -वाणी में मधुरता रहेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। आय में वृद्धि होगी। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होगें। परिवार का साथ मिलेगा।

सिंह राशि -मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य होंगे। भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।

कन्या राशि -शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि होगी। किसी मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। परिश्रम अधिक रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। संयत रहें। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। दैनिक जीवन अस्त-व्यस्त रहेगा। रुके हुए धन की प्राप्‍त‍ि होगी।

तुला राशि -आशा-निराशा के भाव मन में रहेंगे। कारोबार पर ध्यान दें। कठिनाइयां आ सकती हैं। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। क्रोध के अतिरेक से बचें। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। आलस्य की अधिकता रहेगी।

वृश्चिक राशि -पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। भवन सुख में वृद्धि होगी।

धनु राशि -मन परेशान हो सकता है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव संभव है। परिश्रम अधिक रहेगा। कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिश्रम अधिक रहेगा। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। शासन सत्ता से कष्ट हो सकता है। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचने का प्रयास करें। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि -संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। किसी सम्पत्ति से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। बहन-भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। माता का साथ मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा।

कुंभ राशि -आत्मसंयत रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि से परेशान भी हो सकते हैं। परिवार में शान्ति‍ बनाये रखने के प्रयास करें। किसी पैतृक सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। बातचीत में संयत रहें। धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

मीन राशि -आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। बातचीत में संयत रहें। व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचें। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। कारोबार में सुधार होगा। यात्रा लाभप्रद रहेगी। संचित धन में कमी आ सकती है। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। सुखद समाचार मिल सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com