7 साल की लड़की को 1 साल तक लगातार छेड़ता रहा लड़का, फ‍िर मां ने संभाला मोर्चा तो तस्‍वीर ही बदल गई

अमेरिका में सात साल की एक बच्ची को एक लड़का लगातार एक साल तक परेशान करता रहा। लड़की खौफ में थी, इस कदर डर गई थी घर से निकलना छोड़ दिया था। बच्ची बीमार रहने लगी। पहले तो लड़की की मां ने 11 साल के उस लड़के को समझाया, उसके परिवार से शिकायत की। लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ। लड़के की मां इस बात को मानने से ही इनकार कर रही थी उसका बेटा ऐसा कर सकता है। आखिर में बच्ची की मां ने एक अलग उपाय लगाकर इस समस्या का निदान पाने की सोंची।

7 साल की लड़की को 1 साल तक लगातार छेड़ता रहा लड़का, फ‍िर मां ने संभाला मोर्चा तो तस्‍वीर ही बदल गई

लड़की की मां ने सोशल साइट फेसबुक पर एक एंटी बुलिंग पेज बनाया और इस पेज का नाम दिया, ‘जस्टिस फॉर एश्ले’। एश्ले उस बच्ची का नाम है जिसे कई महीनों से लड़का परेशान कर रहा था। एश्ले की मां को आश्चर्य तब हुआ जब उसकी बेटी के समर्थन में एक स्थानीय मोटरसाइकिल क्लब के दर्जनों लोग आ गये। अमेरिकी वेबसाइट ग्लेडवायर डॉट कॉम के मुताबिक एक दिन दर्जनों बाइकर एश्ले के घर के सामने आ गये और इन लोगों ने एश्ले को पूरा समर्थन दिया। एश्ले को परेशान करने वाला लड़का भी बगल में ही रहता था, ये सभी बाइकर्स उस लड़के के घर भी गये। अब इतने सारे बाइकर्स को देखकर एश्ले को छेड़ने वाले लड़के और उसकी फैमिली की हालत खराब हो गयी। एश्ले ने भी अपनी गली से चिल्लाकर कहा, ‘अब मैं किसी से नहीं डरती’।

एश्ले की मां बाइकर्स के समर्थन से काफी संतुष्ट हैं। इस बाइकर्स क्लब ने कहा है कि वे आगे भी एश्ले की मदद करते रहेंगे। एश्ले की मदद करने पहुंचे बाइकर जॉन आर स्पेन्सर ने लिखा फेसबुक पर लिखा, ‘आज रात हमने किसी की जिंदगी में छोटा सा बदलाव किया और एक सताई हुई लड़की की मदद की, इस लड़की को पिछले एक साल से तंग किया जा रहा था, लड़की इतनी डरी हुई थी कि घर से बाहर नहीं निकल रही थी।’

देखें विडियो:-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com