6 नवंबर 2019 आज आप एक नई ऊर्जा का अनुभव करेंगे

मेष

आप परेशान हो जाएं, ऐसा कोई स्वास्थ्य से संबंधित मुद्दा नहीं है। अनावश्यक तनाव को अपने आप से दूर रखने से आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। परिवर्तित जीवनशैली बेहतर स्वास्थ्य और जीवन की उत्कृष्टता की दिशा की ओर एक कदम होगा।

वृषभ

आज आप का स्वास्थ्य उत्कृष्ट रहने की संभावना है। आप कि ऊर्जा और सहनशक्ति बहुत बढ़िया रहेगी। हालांकि, सिर और गले के विकार संभावित हैं।

मिथुन

आप एक नई ऊर्जा का अनुभव करेंगे। पिछले कुछ समय से आप जिस स्वास्थ्य कार्यक्रम को टालते आ रहे हैं, उसका शुभारंभ करने का यह अच्छा समय हैं.

कर्क

आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव हो सकता है। अपने आप को अधिक न थकाएं। छोटी- मोटी बीमारियों या थकान की संभावना है। एलर्जी और वायरल संक्रमण के प्रति सावधानी बरतें। उचित औषधि अति आवश्यक है।

सिंह

चिकित्सा निदान पर कुछ पैसे खर्च हो सकते हैं। आप को अस्पताल भी जाना पड़ सकता है। खाने की आदतों में लापरवाही परेशानियों को जन्म दे सकती है। आहार में थोड़ा परिवर्तन करने से इस समस्या का हल किया जा सकता है।

कन्या

अपच और वेदना कष्ट का कारण बन सकते हैं। अधिक खाने से आज पेट के रोग सहित कई समस्याएं होने की संभावना हैं, अतः यथोचित मात्रा में भोजन करें। आहार में फेर बदल करने से आप को काफी मदद मिल सकती है। किसी खेल या अन्य बाहरी गतिविधि में अपना हाथ आजमाने की कोशिश करें।

तुला

आज व्यापारियों और पेशेवर लोगों के लिए बहुत अच्छा दिन रहेगा। मुनाफे और ग्राहकों में वृद्धि होगी। नौकरीपेशा व्यक्ति वेतन में वृद्धि या पदोन्नति से संबंधित अच्छी खबर की उम्मीद रख सकते हैं।

वृश्चिक

आज आप तरोताजा और तंदुरुस्त होने की ख़ुशी महसूस करेंगे। स्वास्थ्य संबंधी कोई बड़ी समस्या नहीं दिख रही है। तनाव से छुटकारा पाने के लिए आपको अपनी कसरत प्रणाली में श्वास संबंधी व्यायाम शामिल करना चाहिए। संतुलित आहार का सेवन अति आवश्यक है। मसालेदार और तेलयुक्त भोजन से बचें।

धनु

अब आप पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और उत्साह से भरे हैं। आपकी शारीरिक सहनशक्ति उत्तम रहेगी। आज सेहत से संबंधित कोई भी मसला आप को परेशान नहीं कर सकता। बस अपने आहार और दैनिक आदतों के प्रति सावधान रहना होगा।

मकर

आपका आत्मविश्वास ऊंची उड़ान भरेगा। आप अपने प्रियतम को प्रभावित करने में सक्षम होंगे। जीवनसाथी और दोस्तों के साथ संबंध उल्लासपूर्ण और संतोषजनक रहेंगे। सामाजिक जीवन अच्छा होगा। आप नए मित्र बनाएंगे।

कुम्भ

कुछ मामूली स्वास्थ्य के मसलों के अलावा, आज आप की सेहत सामान्य रूप से अच्छी रहेगी। जो भी छोटी-मोटी उलझनें हैं, वे दूर हो जाएंगी। एक नई स्वास्थ्य प्रणाली की शुरुआत करने के लिए यह अच्छा समय है। बुरी आदतों और व्यसनों से दूर रहें।

मीन

आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव हो सकता है, अपने आप को अधिक न थकाएं। छोटी-मोटी बीमारियों या थकान की संभावना है। एलर्जी और वायरल संक्रमण के प्रति सावधानी बरतें। उचित औषधि और पूर्ण विश्राम करना अति आवश्यक है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com