48 साल में भी इतनी हॉट हैं सलमान की ये हीरोइन, रहती हैं शाही अंदाज में...

48 साल में भी इतनी हॉट हैं सलमान की ये हीरोइन, रहती हैं शाही अंदाज में…

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस भाग्यश्री ने ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान खान की हीरोइन बन कर के अपना डेब्यू किया था। हाल ही में भाग्यश्री की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।48 साल में भी इतनी हॉट हैं सलमान की ये हीरोइन, रहती हैं शाही अंदाज में...

इस मामले में मोदी ने सभी प्रधानमंत्रियों को पीछे छोड़ दिया, रूढ़ियों को किया खत्म।

इतने सालों में भी उनकी खूबसूरती बरकरार है। वह 48 की उम्र में भी काफी ग्लैमरस दिखती हैं। खबरों के मुताबिक भाग्यश्री की बेटी अवंतिका भी अपनी मां की तरह फिल्मों में काम करना चाहती हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान भाग्यश्री ने बताया था कि “मैं सिंपल अपनी बेसिक एक्सरसाइज करती हूं और बैलेंस खाना खाती हूं। मैं कोई डाइट फॉलो नहीं करती, ना ही अपने आप को कुछ खाने के लिए रोकती हूं। मैं हर वो चीज खाती हूं जो मुझे खाने की इच्छा होती है। मैं मेरे हसबैंड, बच्चों और सास-ससुर के साथ रहती हूं।

मेरे दिन की शुरुआत एक्सरसाइज सेशन से होती है। जिसके बाद मैं मेरी फैमिली के साथ ब्रेकफास्ट करती हूं। इसके बाद अगर कोई काम है तो मैं शूट पर चली जाती हूं। जहां शूटिंग के बाद वापस आती हूं और दूसरी वुमन्स की तरह घर के काम करती हैं। रात को मैं अपनी फैमिली के साथ डिनर करती हूं।

बता दें कि भाग्यश्री का घर एक महल जैसा है जहां पर वह बहुत ही शाही अंदाज में रहती हैं। उनका यह महल पैलेस ग्रांड फादर ने ब्रिटिश शासन काल में बनवाया था। इसलिए यह मॉडर्न स्ट्रक्चर में बना है। जिसमें विक्टोरियन एलिमैंट्स जैसे बड़े बाथरूम,सभी कमरों में ड्रैसिंग रूम वगैरा अटैच है। उनका पैलेस उस दौर के स्ट्रक्चर्स के मुताबिक है। पैलेस में एक ग्रांड दरबार हॉल भी है जहां हजारों लोग मीटिंग के लिए आते थे। वह इस प्लेस को सिर्फ गणेश उत्सव के लिए ही रखते हैं।-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com