3 साल के बच्चे को लेकर दिल दहला देने वाला मामला आया सामने प्राइवेट पार्ट्स निकली 11 सुईयां

जहां एक तीन साल के मासूम को उसकी बुआ ने मारने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी थी. वहीं, बच्चा कई दिनों से बीमार था और परिवार को इसका कारण समझ नहीं आ रही थी. एक दिन जब बच्चे की पीठ से एक सुई निकली तो उसके परिजन सकते में आ गए. परिजन जब बच्चे को अस्पताल लेकर गए तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. डॉक्टर्स द्वारा बच्चे के किए गए एक्सरे में उसके पीठ के पिछले हिस्से और प्राइवेट पार्ट्स में 11 सुईयां नजर आईं रही थी. इसे देखकर डॉक्टर्स भी चौका गए थे. यह घटना तेलंगाना के वानापार्थी जिले की है. तीन साल का यह बच्चा पिछले 6 महीनों से बीमार चल रहा था. परिजनों की शिकायत के पश्चात् पुलिस दो संदिग्धों से पूछताछ कर रही है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह डॉक्टर्स की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

यह पूरा मामला तब सामने आया जब छह महीने से बीमार चल रहे लोकनाथ को उसके परिजन पीठ में सुई दिखाई देने के पश्चात् अस्पताल लेकर पहुंचे थे. जब डॉक्टर्स द्वारा लोकनाथ का एक्सरे किया गया. इसमें उसकी कमर और किडनी के पास सुईयां मिलीं. कुछ सुईयां उसके प्राइवेट पार्ट्स में भी नजर आईं थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लोकनाथ की बुआ ने ही उसे मारने के लिए यह घिनौना काम किया था. लोकनाथ के परिजन खेतीहर मजदूर हैं. वह जब भी काम के लिए घर के बाहर जाते थे तो लोकनाथ को देखरेख के लिए उसकी बुआ अलाइवलुअम्मा के पास छोड़ जाते थे. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार मासूम की बुआ ही उसे मारने के लिए प्राइवेट पार्ट्स और जांघों में सर्जिकल निडल्स को घुसाती थी.

पुलिस के अनुसार ‘शुरुआत में प्राइवेट हॉस्पिटल के डॉक्टर्स द्वारा कुछ सुईयां निकाली गई. वहीं, बाद में, लोकनाथ को वानापार्थी के सरकारी अस्पताल में शिफ्ट किया गया, जहां डॉक्टर्स द्वारा उसकी सर्जरी कर कुछ और सुईयां निकाली गईं. हाल में दो और सुईयां निकालना बाकी हैं. इस घटना के पीछे का कारण भी चौंकाने वाली है. पुलिस के मुताबिक ‘हमारी जांच में यह खुलासा हुआ है कि अलाइवलुअम्मा ने उसके भाई के पास मौजूद 1.5 एकड़ जमीन को हड़पने के लिए यह साजिश को अंजाम दिया. उसका इरादा अपने भाई के बेटे को मारना था, जिससे पश्चात् में सारी प्रॉपर्टी पर उसके नाम हो सके.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com