28 दिसंबर 2019 आपके लिए आज का दिन काफी खुशनुमा रहेगा

मेष

आपके लिए आज का दिन बेहतर रहेगा कार्य क्षेत्र में सफलताएं मिलेंगी और नई सोच के साथ आप काम शुरू करेंगे जिससे आपको अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे परिवार में भी आज का दिन बेहतर रहेगा माता जी से काफी स्नेह का अनुभव करेंगे और उनकी सलाह आपके काम आएगी आपका दिन खुशी से भरा रहेगा स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें।

वृष

आपके लिए आज का दिन भाग्य की बेहतरी वाला साबित होगा अपने निजी प्रयासों से आपको सफलता मिलेगी भाग्य चमकेगा और किसी खूबसूरत जगह पर या किसी नदी किनारे घूमने जाने का मौका मिलेगा जैसे आपका मन प्रसन्न रहेगा और नई ऊर्जा के साथ आज के दिन को बिताएंगे प्रेम के मामले में आज का दिन बहुत ही पॉजिटिव रहने वाला है और अपने प्रियतम के संग सुकून भरे पल बिताएंगे स्वास्थ्य में सुधार होगा।

मिथुन

आपकी राशि के लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा चाहे एक और स्वास्थ्य संबंधित समस्याएं परेशान कर सकती है वहीं खर्चों में अधिकता रहेगी और कोई भी मतलब की यात्रा करनी पड़ सकती है इसके अधिक दांपत्य जीवन में तनाव और जीवन साथी का स्वास्थ्य भी आपको परेशान करेगा हालांकि कार्यक्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी और विरोधियों पर आप छाए रहेंगे प्रतियोगी परीक्षा के लिए अच्छा दिन है।

कर्क

आपके लिए आज का दिन बहुत खूबसूरत जीतने वाला है क्योंकि जीवन साथी को साथ लेकर कहीं जाएंगे और आप दोनों के बीच प्रेम और आकर्षण के बढ़ोतरी होगी साथ में कई खाने बाहर जा सकते हैं व्यापार के सिलसिले में अच्छे परिणाम मिलेंगे काला के खर्चे थोड़े बढ़ेंगे लेकिन आप को सुकून देंगे पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा और कार्यक्षेत्र में भी समय अच्छा रहेगा।

सिंह

आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा स्वास्थ्य पीड़ित रहेगा और कार्य में विलंब होगा आपकी मेहनत को रंग लाने में समय लगेगा प्रेम जीवन में आज का दिन अधिक अनुकूल नहीं है इसलिए अपने प्रिय को मनाने में कोई कसर बाकी ना रखें आपकी नौकरी में ट्रांसफर के योग बन सकते हैं प्रॉपर्टी के मामले में दिन अनुकूल रहेगा।

कन्या

कन्या राशि के लिए आज का दिन प्यार के मामले में बहुत अच्छा रहेगा रोमांटिक बताने का मौका मिलेगा शिक्षा में सफलता मिलेगी यदि अविवाहित हैं तो संतान को सुख मिलेगा और उनसे आपको संतुष्टि मिलेगी आज अपने ऑफिस में आप काफी दिमाग से काम करेंगे और कुछ लोगों का ध्यान आकर्षित करेंगे पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव बना रहेगा स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

तुला

आपके लिए आज का दिन काफी खुशनुमा रहेगा परिवार में अच्छा समय बिताएंगे माता से सुख की प्राप्ति होगी और आप अपने घर को सजाने संवारने मैं वक्त बिताएंगे घरेलू खर्च होंगे लेकिन परिवार में आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा आपके भाई बहनों को कोई दिक्कत हो सकती है और मानसिक रूप से वे थोड़े परेशान रहेंगे उनकी सहायता करें कार्य क्षेत्र के लिए आज का दिन मान आपके लिए अनुकूल रहेगा।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन किसी यात्रा पर जाने में बेहतर रहेगा कोई छोटी दूरी की यात्रा हो सकती है जो आपको मानसिक तौर पर खुशी भी देगी और आपको किसी खास व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है खर्चों में कमी आएगी और आमदनी बढ़ेगी जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी और कार्य क्षेत्र में दिन अनुकूल रहेगा क्योंकि आपके सहकर्मी भी आपके साथ रहेंगे।

धनु

आपके लिए आज का दिन स्वास्थ्य को छोड़कर अन्य क्षेत्रों में बढ़िया रहेगा आपकी वाणी में मिठास बढ़ेगी और आज कोई फंक्शन में जा सकते हैं अच्छा भोजन करेंगे जिससे मन तृप्त हो जाएगा स्वास्थ्य थोड़ा सा कमजोर रहने वाला है और खर्चे थोड़े से अधिक रहेंगे लेकिन आमदनी में भी बढ़ोतरी होगी और आपको अचानक से कोई खुशखबरी मिल सकती है जिससे आपका दिन बन जाएगा।

मकर

आपके लिए आज का दिन खर्चों के मामले में कमजोर रहने वाला है क्योंकि खर्चे काफी अधिक होंगे आप सुख-सुविधाओं पर खर्च करेंगे और स्वयं पर भी अधिक ध्यान देंगे खुद को बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे अपने व्यक्तित्व में कुछ बदलाव लाने की दिशा में कुछ नए कपड़े खरीद सकते हैं या कुछ ज्वेलरी भी पारिवारिक जीवन काफी अच्छा रहेगा और आपको प्रॉपर्टी से लाभ होगा प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी और प्यार भरे पल आएंगे। यदि आप शादीशुदा हैं तो आपके लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा और संतान से भी सुख मिलेगा।

कुम्भ 

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा हालांकि कई मोर्चों पर आपको ध्यान देने की आवश्यकता होगी जिनमें से एक आपका स्वास्थ्य है और दूसरा आपका धन स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है कुछ परेशानियां आएंगी मानसिक तनाव भी रह सकता है और आपके खर्चे भी काफी अधिक होंगे कि खर्चे आपको आज तो आवश्यक लगेंगे लेकिन आने वाले समय में आपको दुख दे सकते हैं इसलिए इन पर नियंत्रण रखें आपके ऑफिस में आप का दबदबा कायम रहेगा और आपकी सुनी जाएगी।

मीन 

आपके लिए आज का दिन काफी अनुकूल रहने वाला है भाग्य का पूरा साथ आपको मिलेगा वार किए गए प्रयासों से तरक्की की दिशा खुलेगी आमदनी बढ़ेगी कलात्मक कार्यों में मन लगेगा अभिनय के क्षेत्र से जुड़े लोगों को फायदा होगा आमदनी में बढ़ोतरी होगी और प्यार के मामले में भी आज आप लकी रहेंगे। दांपत्य जीवन में जीवन साथी का सहयोग आपके काम में होगा और पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com