28 अप्रैल 2018: अंक ज्योतिष...

28 अप्रैल 2018: अंक ज्योतिष…

अंक 1: भावनात्मक निर्णय से बचें, आपके आस पास के लोग आपके इस भावनात्मक प्रकृति का लाभ उठाने की चेष्टा करेंगे। व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा।  28 अप्रैल 2018: अंक ज्योतिष...

 अंक 2: अध्यन अध्यापन से जुड़े लोगों के लिए अवसर भरा दिन साबित हो सकता है। 
अंक 3: दिन ढलते ही आपके किसी बिगड़े काम के बनने की सम्भावना नज़र आ रही है। कोई अनजान व्यक्ति अचानक से आपके कार्य में आपका सहयोगी बन आपका काम बना सकता है। 
अंक 4: क्रोध पर नियंत्रण रखें, अनावश्यक वाद-विवाद से बचें। व्यापारियों को लिए लाभ भरे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। प्रेम-प्रसंगों से जुड़े मामलों में तकरार सम्भव है। 
अंक 5: सगे संबंधियों की बातों से भावनात्मक चोट लग सकती है, जिसके प्रभाव से आपकी कार्यक्षमता प्रभावित हो सकती है। व्यर्थ की बातों में अपनी ऊर्जा बर्बाद न करें, और अपने काम पर मन को केंद्रित करें। 
अंक 6: भविष्य से किनारा रखें और वर्त्तमान पर केंद्रित करें। जो कार्य आपके सम्मुख है उसे समाप्त करने कि कोशिश करें, भविष्य के कार्य की कल्पनाओ से बचें। 
अंक 7: मित्रों और परिवार का सहयोग से आत्मबल की अनुभूति प्राप्त होगी। यही आत्मबल की अनुभूति आपको बड़े से बड़ा कार्य करने को प्रेरित करेगी। 
अंक 8: पुराने बिगड़े काम खुद ब खुद रास्ते पर आते चले जाएंगे। किसी अनजान व्यक्ति से सहयोग आपके सारे बिगड़े काम बना देगा। 
अंक 9: सट्टे और शेयर के काम से परहेज करें। किसी भी प्रकार का कर्ज आज के दिन ना लें और ना ही दें। सरकारी सेवाकर्मियों के लिए आज का दिन शुभ। नेत्र विकार से बचें। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com