26 अगस्त का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। भाई-बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा। परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपको अपने कामों को लेकर योजना बनाकर आगे बढ़ना होगा। आप अपने भविष्य को लेकर यदि कोई प्लानिंग करेंगे, तो उसमें आपको माता-पिता से राय लेने की आवश्यकता है। आप किसी से किए हुए वादे को पूरा करने में जुटे रहेंगे। संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। आप किसी काम को लेकर जल्दबाजी न दिखाएं।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए रहेगा। निर्णय लेने की क्षमता का आपके ऊपर प्रभाव पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में भी आप कुछ निर्णय लेकर लोगों को आश्चर्यचकित कर सकते हैं। यदि आपकी कोई प्रिय वस्तु खो गई थी, तो उसके मिलने की संभावना है। आप अपने जीवनसाथी के लिए कुछ कपड़े और गहने की खरीदारी कर सकते हैं। आपकी संतान को कोई शारीरिक कष्ट होने की संभावना है। यदि ऐसा हो, तो आप उसे नजरअंदाज ना करें।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए कुछ उलझनें से भरा रहने वाला होगा। आपको काम अधिक रहने के कारण काम करने में मन नहीं लगेगा। आपको अपने कामों को लेकर सोच विचार करना पड़ सकता है। आपको किसी पारिवारिक मामले को धैर्य रखकर सुलझाने की आवश्यकता है, नहीं तो इससे मनमुटाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं। आपको अपनी कामों को लेकर योजना बनाने की आवश्यकता है। विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मान-सम्मान दिलाने वाला रहेगा। आप अपने घर की मरम्मत आदि की योजना बना सकते हैं। आप जीवनसाथी से चल रही अनबन को दूर करने के लिए उन्हें कहीं घूमाने फिराने लेकर जा सकते हैं। आपको ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा, जिससे आप कोई गुप्त जानकारी शेयर ना करें। आपके कामों में यदि कोई गलती हुई थी, तो उससे पर्दा उठ सकता है। आपको किसी जोखिम भरे काम में हाथ डालने से बचना होगा। आप अच्छे भोजन का आनंद लेंगे।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिले-जुले परिणाम लेकर आएगा। आपकी आय बढ़ने से आपको खुशी होगी। नौकरी में कार्यरत लोग यदि किसी काम को लेकर परेशान चल रहे थे, तो आपकी वह दिक्कत दूर हो सकती है। विदेशों से काम कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपको किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा। आप कार्यक्षेत्र में सहयोगियों से किसी काम को लेकर मदद ले सकते हैं। आपको अपने बॉस की बातों पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए धन-धान्य में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपको किसी योजना का अच्छा लाभ मिलेगा, जिसमें आप धन का निवेश कर सकते हैं। जो भविष्य में आपको अच्छा लाभ देगी। व्यापार में आपका रुका हुआ धन आपको मिलने की संभावना है। किसी पैतृक संपत्ति के लिए यदि कोई लड़ाई झगड़ा चल रहा था, तो वह भी समाप्त होगा। रचनात्मक कार्यों से जुड़ने का आपको मौका मिलेगा। आप किसी को धन उधार देने से बचें। आपकी किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सोच समझकर कामों को करने के लिए रहेगा। आप तरक्की की राह पर आगे बढ़ेंगे। आप किसी काम के पूरा न होने से यदि आप परेशान थे, तो आपका वह काम पूरा हो सकता है। आपको परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपको लोगों की भावनाओं का सम्मान करना होगा। आप आप प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे। आप अपनी बुद्धि से काफी कुछ पा सकते हैं। किसी की कहीसुनी बातों पर भरोसा करना आपको नुकसान देगा। जीवनसाथी के करियर में कोई समस्या आ सकती है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है। आप अपनी आय को बढ़ाने के स्रोतों पर पूरा ध्यान देंगे। आप अपनी ऊर्जा को सही कामों में लगाएं। पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा। आपको बाहर के खान-पान से परहेज रखने की आवश्यकता है। आप किसी बात को लेकर जिद और अहंकार ना दिखाएं। माता-पिता के आशीर्वाद से आज आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्थ होंगे। आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से मन की बात को कहने का मौका मिलेगा।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपको कारोबार में किसी नई डील को फाइनल करने का मौका मिल सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। आपको ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से कहा सुनी होने से परिवार का माहौल खराब रहेगा। आप किसी मन्नत को पूरा करने के लिए धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। आपका यदि कोई काम लंबे समय से रुका हुआ था, तो उसके भी पूरा होने की संभावना है। सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी के साथ रोमांटिक मूड़ मे रहेंगे। प्रेम भरपूर रहेगा। स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा। आपको अपने भाई की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आप कार्यक्षेत्र के कामों को समय रहते पूरा करने की कोशिश करें। विद्यार्थी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करके प्रसन्न रहेंगे। नौकरी में कार्यरत लोगों के अधिकारों में वृद्धि होगी। आपको वाणी में व्यवहार में मधुरता बनाए रखनी होगी।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए प्रभाव और प्रताप में वृद्धि लेकर आने वाला है। पद और प्रतिष्ठा बढ़ने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। वैवाहिक जीवन में किसी बात को लेकर तनाव रहेगा। जीवनसाथी की ओर से आपको कोई उपहार मिल सकता है। आपको कार्यक्षेत्र में अपना काम निकलवाने के लिए अपने जूनियर से कुछ मदद लेनी होगी। आपकी किसी बात से परिवार में कोई सदस्य नाराज हो सकता है। ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। आपकी तरक्की की राह में आ रही बाधाएं दूर होंगे।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए बुद्धि व विवेक से निर्णय लेने के लिए रहेगा। किसी सरकारी योजना का आपको पूरा लाभ मिलेगा। आपको किसी नई नौकरी के प्रति हो सकती है। लोगों के प्रति आप अपने मन में मनमुनटाव की भावना ना रखें। आपको किसी विशेष व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा। व्यापार में आप यदि किसी को पार्टनर बनाएंगे, तो इससे आपको अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। माता जी को कोई रोग सता सकता है। संतान के विवाह में यदि कोई समस्या आ रही थी, तो वह दूर होगी। आपको किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com