24 दिसंबर 2019 आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला

मेष

आज का दिन आपके लिए ना अधिक अनुकूल है ना अधिक प्रतिकूल धन के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे और धन आगमन होगा दांपत्य जीवन में तनाव रहने वाला है मानसिक रूप से किसी बात को लेकर काफी चिंतित हो सकते हैं धर्म के प्रति आस्था जागेगी लव लाइफ में विरोध का सामना करना पड़ सकता है किसी तीसरे का हस्तक्षेप गलत होगा, इससे बचें। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा आप किसी नई योजना पर विचार करेंगे कार्यक्षेत्र में दिनमान सामान्य रहेगा।

वृष

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है व्यापार के सिलसिले में कुछ यात्राएं हो सकती हैं और आपको लाभ भी होगा दांपत्य जीवन में भी खुशी भरे पल आएंगे एक दूसरे से खुलकर बातें करेंगे जिससे विरोधाभास की स्थिति समाप्त होगी यदि लव लाइफ की बात करें तो अपने लव पार्टनर को लाइफ पाटनर बनाने की दिशा में प्रयास करेंगे कार्य क्षेत्र में आपको महसूस होगा कि आप की वैल्यू थोड़ी कम हो गई है लेकिन फिर भी मेहनत जारी रखें धन हानि की संभावना बनती है इसलिए धन का निवेश करने से अभी रुक जाए स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रह सकता है।

मिथुन

आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरपूर रहेगा दांपत्य जीवन से लेकर कार्य क्षेत्र में आज काफी व्यस्त रहेंगे अनेक बातें आप का ध्यान आकर्षित करेंगे और आपका कई मोर्चों पर एक साथ चुनौतियों का सामना करने वाला दिन साबित होगा लव लाइफ में आज का दिन सोच समझकर रहने का है हालांकि आपके प्रियतम से अच्छे संवाद स्थापित होंगे और आपसी बातचीत से किसी भी मुद्दे का हल निकल आएगा कार्य क्षेत्र में सहयोगी यों से प्रतिस्पर्धा की भावना होगी पारिवारिक जीवन में स्थितियां सामान्य रहेंगी।

कर्क

आज की स्थितियां संतान के प्रति दायित्वों को निभाने के लिए मजबूर करेंगे उनके प्रति आप काफी आशा बंद रहेंगे लव लाइफ में पर्यटन का सहयोग प्राप्त होगा हालांकि वह कुछ खर्चे भी करवाएंगे लेकिन वह आपके सुख में वृद्धि करेंगे दांपत्य जीवन में प्यार बना रहेगा पारिवारिक जीवन में परिजनों के बीच गुस्से की स्थिति बन सकती है लेकिन कार्य क्षेत्र में स्थिति आपके अनुकूल रहेंगे और विरोधियों पर आपकी जीत सुनिश्चित है।

सिंह

आपके लिए आज का दिन महत्वपूर्ण दिन होगा आज आप किसी ऐसे मुकाम पर पहुंच सकते हैं जहां आपको अपने प्यार और परिवार में से किसी एक को चुनना हो सोच समझ कर फैसला लें और यदि आप निर्णय लेने की स्थिति में ना हो तो फिलहाल कुछ समय के लिए से डाल दें क्योंकि आपको विरोध का सामना करना पड़ेगा परिवार में काफी बातचीत होगी इसके अतिरिक्त कार्य क्षेत्र में स्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी आप साहस का परिचय देते हुए अपना काम करेंगे धन के मामले में सफलता मिलेगी।

कन्या

आज का दिन काफी अनुकूल रहने वाला है यात्राओं में सफलता मिलेगी और मन को खुशी मिलेगी हालांकि बड़बोलापन आपके लिए नुकसानदायक रहेगा इसके अतिरिक्त परिवार में अपनों की चिंता रहेगी घरेलू खर्च बढ़ेंगे प्रेम संबंध में सुख मिलेगा अपने साथी के लिए कुछ नया करने का मन करेगा दांपत्य जीवन में जीवन साथी का सहयोग आपको खुशी देगा कार्यक्षेत्र में स्थितियां अच्छी रहेंगी और सहकर्मियों का सहयोग भी प्राप्त होगा।

तुला

आपके लिए आज का दिन कई मामलों में उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है मानसिक रूप से आप दबाव में रहेंगे लेकिन धन के मामले में आप काफी भाग्यशाली रहे कि धन संबंधित अच्छे परिणाम मिलेंगे और आपके जीवन साथी की मदद से आपको अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे प्रेम संबंधों में वृद्धि होगी कई मित्रों से मिलना जुलना संभव होगा इतना ही नहीं दोस्त आपके काम आएंगे पारिवारिक जीवन में खुशी मिलेगी घर में समय बिताने में मजा आएगा और कार्यक्षेत्र में भी स्थिति आपके पक्ष में रहेगी लेकिन आपको अत्यधिक आत्मविश्वास से बचना चाहिए।

वृश्चिक

आपके लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहेगा आप अपनी वाक् क्षमता से अनेक काम बना लेंगे। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सार्थक साबित होंगे आपको उनका शुभ फल प्राप्त होगा उल्टा सीधा भोजन करने से फूड पॉइजनिंग का खतरा है इसलिए सोच समझकर खाएं खर्चे अधिक रहेंगे मानसिक तनाव थोड़ा बहुत रह सकता है लेकिन भाई बहनों के साथ समय बिताकर मन को खुशी मिलेगी पारिवारिक जीवन बेहतर तरीके से चलेगा और आपका प्रियतम भी हर काम में आपके साथ खड़ा रहेगा।

धनु

आपके लिए आज का दिन कुछ नया करने का दिन है रोजमर्रा की जिंदगी से अलग निकलकर कुछ सोचेंगे किसी एडवेंचर ट्रिप की प्लानिंग कर सकते हैं हालांकि उस पर खर्चा जरूर होगा फिर भी आप मन से से करना चाहेंगे उत्तम भोजन का आनंद लेंगे दोस्तों साथ समय बिताएंगे प्रियतम को भी समय देने में आप हिचकेंगे नहीं और अच्छा समय बिता पाएंगे पारिवारिक जीवन बेहतर बनेगा कार्यक्षेत्र में किसी काम से आपको यात्रा पर जाने के योग बनेंगे दांपत्य जीवन में जरूर थोड़ा तनाव रह सकता है।

मकर

आपके लिए आज का दिन आमदनी से भरा दिन रहने वाला है लेकिन उन आमदनी को खर्चों के अनुपात में किस प्रकार बांटना है आपको सीखना होगा कभी खर्चे भी बहुत रहेंगे आप सुख के साधनों पर खर्च करना पसंद करेंगे और आज के दिन का आनंद लेंगे कार्य क्षेत्र में स्थिति आपके पूरी तरह से कब्जे में रहेंगी वरिष्ठ अधिकारी भी आपसे अच्छे संबंध स्थापित करेंगे जिससे आपको खुशी मिलेगी प्रियतम का सहयोग आपके लिए रामबाण साबित होगा और दांपत्य जीवन में भी आज का दिन काफी मंगलकारी रहने वाला है।

कुंभ

आपके लिए आज का दिन कार्यक्षेत्र में व्यस्तता का दिन है अपने काम को भगवान मानकर आज अपना अधिकतम समय काम में लगाएंगे जिसका आपको शुभ फल प्राप्त होगा आमदनी बेहतर रहेगी सुख-सुविधाओं पर खर्च भी करेंगे मानसिक रूप से तनाव से मुक्ति मिलेगी आपकी बुद्धि विकसित होगी और अपनी योजनाओं को अमलीजामा पहनाने में सफल होंगे इसी वजह से पारिवारिक जीवन भी सुख से भरपूर रहेगा आज आपका प्रियतम किसी बात की जिद आपसे कर सकता है जिसे पूरा करना या ना करना आपके ऊपर निर्भर करेगा क्योंकि ऐसा करके ही आपकी उनके मन को जीत पाएंगे। दांपत्य जीवन के लिए दिन बेहतर रहेगा।

मीन

आपके लिए आज का दिन यात्रा के परिपेक्ष में अच्छा रहेगा लेकिन आपको थकाने वाला साबित होगा स्वास्थ्य के प्रति थोड़े सतर्क रहें अत्यधिक काम से बचने का प्रयास करें काम के बीच में आराम के लिए भी समय निकालें पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी दांपत्य जीवन में जीवन साथी को साथ लेकर नए भविष्य के सपने देखेंगे और उनके माध्यम से कोई नया विचार आपके मन में आएगा जो आगे बढ़ाने वाला साबित होगा वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com