24 अप्रैल को होनी थी परिवार की वापसी ट्रांस यमुना थाने में दर्ज हुई है गुमशुदगी..

जयपुर के होटल से चेक आउट करने के बाद बंद हो गए थे दवा व्यापारी और उसके परिवार के फोन। 15 अप्रैल को फिरोजाबाद से आगरा होकर नैनीताल गया था परिवार। 24 अप्रैल को होनी थी परिवार की वापसी ट्रांस यमुना थाने में दर्ज हुई है गुमशुदगी।

 जिले के रहने वाले दवा राजेश शर्मा और उनका परिवार लापता है। कई दिनों से उनका कोई सुराग नहीं लगा है। परिवार की अंतिम लोकेशन जयपुर के एक होटल में आई थी। परिवार ने होटल से 24 अप्रैल को चेक आउट किया था। जिसके बाद सभी के मोबाइल स्विच ऑफ हैं।

एक वर्ष पहले आगरा में खरीदा था मकान

फिरोजाबाद के रहने वाले दवा व्यापारी राजेश शर्मा ने एक वर्ष पहले ट्रांस यमुना की श्रीनगर कॉलोनी में मकान खरीदा था। यहां भूतल में दवाओं का काम शुरू किया था। इसके साथ ही प्रथम तल एक हिस्सा किराए पर दे रखा था। एक हिस्से में बेटी काव्या रहती है। वह आगरा में मेकअप आर्टिस्ट का कोर्स कर रही है। राजेश के ससुर जगदीशचंद ने बताया की राजेश पत्नी सीमा पुत्र अभिषेक बहु ऊषा पुत्री काव्या और 1 वर्ष के नाती के साथ 24 तारीख को नैनीताल घूमने की कहकर कार से निकले थे।

24 अप्रैल को लौटना था आगरा

राजेश ने 24 अप्रैल को लौटने की कहा था। परिचित की 23 अप्रैल को अभिषेक से बात हुई तो उन्होंने बताया कि बरेली में है। अगले दिन आगरा पहुंच जाएंगे। इसके बाद वह नहीं लौटे परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की। पता नहीं लगने ट्रांस यमुना थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई।

प्रभारी निरीक्षक आनंद प्रकाश ने बताया कि राजेश शर्मा और उनके परिवार की आखिरी लोकेशन 24 अप्रैल की जयपुर के होटल की है। परिवार 24 अप्रैल की दोपहर 11:30 बजे वहां से चेकआउट कर गया था। जिसके बाद सभी के मोबाइल स्विच ऑफ हैं। परिवार के बारे में सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com