23 दिसंबर 2019 आज का दिन आपके लिए काफी बेहतर रहेगा

मेष

आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहने वाला है। दांपत्य जीवन में जो खुशियां चली आ रही थी उसमें थोड़ी कमी आएगी और ससुराल पक्ष से किसी बात को लेकर कहासुनी संभव है। कार्यक्षेत्र में ट्रांसफर के योग बनेंगे और आप अपने काम से संतुष्ट नहीं दिखेंगे हालांकि पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा और माताजी का सहयोग पूरी तरह से आपके साथ रहेगा। लव लाइफ के लिए दिन अच्छा रहेगा आपको अपने प्रियतम की बात मानने का प्रयास करना चाहिए, क्योंकि वह आपके हित में ही है। आपके छोटे भाई बहन आपके साथ खड़े रहेंगे, जिससे आपको काफी सहायता मिलेगी।

वृष

आज का दिन दांपत्य जीवन के लिए काफी बेहतर रहेगा और जो लोग लव लाइफ में हैं उन्हें भी आज अपने प्रियतम को विवाह के लिए प्रपोज करने में सफलता मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में उतार-चढ़ाव की स्थितियां बनेंगी पारिवारिक जीवन सुख शांतिपूर्ण रहेगा। इसके अतिरिक्त व्यापार में सफलता मिलेगी और किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसके लिए अच्छा समय चल रहा है।

मिथुन

आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर रहेगा। जहां एक और दांपत्य जीवन में स्थितियां हाथ से फिसलती नजर आएंगी तो वहीं लव लाइफ में भी आज आपके प्रियतम का पारा सातवें आसमान पर हो सकता है इसलिए बेहतर है किसी बात पर उनसे बहस ना करें नहीं तो रिश्ते में दिक्कत उठानी पड़ सकती है। कार्यक्षेत्र के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है और आपका कोई विशेष निर्णय कार्यक्षेत्र में आपको अच्छा सम्मान दिलाएगा। माताजी और पिताजी का सहयोग से आपके काम बनेंगे इसलिए उनका सम्मान बनाए रखें।

कर्क

आज का दिन आपके लिए काफी बेहतर रहेगा। कार्य क्षेत्र में भी स्थिति आपके पक्ष में नजर आएंगी और परिवार में थोड़ी कहासुनी के बावजूद भी आपको मान सम्मान मिलेगा और परिवार वालों का सुख एवं सहयोग भी प्राप्त होगा। लव लाइफ के लिए आज का दिन काफी बेहतर है। आज आप अपने किसी खास दोस्त से अपने मन की बात शेयर करेंगे और उसे अपनी लव लाइफ के बारे में बता सकते हैं और उनसे राय ले सकते हैं। केवल इतना ही नहीं दांपत्य जीवन में भी शादीशुदा जात को को बेहतर परिणाम मिलेंगे और आप प्यार से अपने दांपत्य जीवन का सुख लेंगे।

सिंह

आज आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। घरेलू खर्चों पर ध्यान देंगे किसी छोटी यात्रा पर अगर जाने का विचार है तो उसे फिलहाल त्याग दें। दांपत्य जीवन में खुशी भरे पल आएंगे लेकिन प्रेम जीवन में आज थोड़ा प्रतिकूल समय है इसलिए सावधानी बरतें। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत आपके पक्ष में खड़ी नजर आएगी और उसका आपको लाभ मिलेगा बुद्धि के प्रयोग से कार्य क्षेत्र में आज काफी सफलता प्राप्त होगी।

कन्या

छोटी मगर आनंददायक यात्रा की पूरी संभावना है, जिसमें आपको कुछ नए मित्र बनाने का मौका भी मिल सकता है। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन काफी अच्छा है अपने प्यार की पिंगा आगे बढ़ाएंगे दांपत्य जीवन में भी आज का दिन सुकून देने वाला साबित होगा, लेकिन पारिवारिक जीवन में समस्या आ सकती है। माता-पिता से किसी बात को लेकर विरोधाभास की स्थिति का जन्म हो सकता है। इसका असर आपके कार्यक्षेत्र में आपके काम पर भी बढ़ेगा और आप का प्रदर्शन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है। अपने सहकर्मियों पर अधिक भरोसा ना रखें। केवल काम से काम निकालने का प्रयास करेंगे तो ही सफल रहेंगे।

तुला

कार्यक्षेत्र में आपका दिन काफी बेहतर रहेगा आपको अपने काम का अच्छा फल मिलेगा और सरकारी क्षेत्र से भी लाभ के योग बनेंगे। दांपत्य जीवन में जीवन साथी से किसी बात पर विचार विमर्श करेंगे तो उसमें उनकी सलाह आपके काम आएगी। आज आपका बात करने का तरीका लोगों के मन को भाएगा। आपके काम बनने लगेंगे। धन लाभ भी होगा और मानसिक रूप से भी आप काफी प्रसन्न दिखेंगे।

वृश्चिक

आज आपको संपत्ति के मामले में अच्छे लाभ मिलेंगे। पारिवारिक जीवन भी बेहतर होगा और दांपत्य जीवन में जीवन साथी को कार्यक्षेत्र में कोई अच्छा मुकाम मिल सकता है, लेकिन उनका स्वास्थ्य कमजोर रहेगा प्रेम जीवन में सुकून भरे पल बिताने का समय मिलेगा और आपका प्रियतम आपसे घर की बातें अधिक करेगा जिससे आपके बीच एक समझ विकसित होगी। कार्य क्षेत्र की बात करें तो आप अपने काम को काफी महत्व देंगे और यही बात आपके पक्ष में जाएगी।

धनु

आज आपको धन की प्राप्ति भी होगी और खर्चे भी होंगे जिन दोनों के बीच आपको सामंजस्य बनाए रखना होगा। प्रतियोगी परीक्षाओं में भी भाग लेने वालों के लिए अच्छा समय है। केवल इतना ही नहीं आप अपने विरोधियों पर भी हावी रहेंगे और वह आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। लव लाइफ में आज आपका एक नया रूप देखने को मिलेगा और आज आप अपने प्रियतम को इंप्रेस करने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे दांपत्य जीवन में भी दिन अच्छा रहेगा लेकिन स्वास्थ्य के नजरिए से आज का दिन कमजोर है।

मकर

प्यार परिवार और पैसा तीनों की दृष्टिकोण से दिन आपके काफी अनुकूल रहेगा जहां दांपत्य जीवन में प्यार के बाहर रहेगी तो वही लव लाइफ में भी आप आज सुकून भरे पल बिता पाएंगे।  मानसिक रूप से आप काफी प्रसन्न रहेंगे और स्वास्थ्य के प्रति आपको थोड़ा संजीदा होना होगा, क्योंकि यही आप का कमजोर पक्ष आज के दिन रहने वाला है कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिससे आपको कार्यक्षेत्र में भी बेहतर प्रदर्शन करने में सफलता मिलेगी।

कुंभ

आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है दिन की शुरुआत काफी बेहतर तरीके से होगी और कार्यों में सफलता भी मिलेगी। दिन के उत्तरार्ध में स्थितियां और बेहतर होंगी पारिवारिक जीवन में खुशी मिलेगी और कार्यक्षेत्र में भी आपको सफल कार्यों के कारण प्रशंसा मिलेगी। दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव रह सकता है लेकिन संतान की ओर से कोई खुशखबरी मिलने की संभावना रहेगी इसके अतिरिक्त शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी और प्रेम जीवन में आज का दिन बेहतर रहेगा।

मीन

आज आपको अपनी वाणी के प्रति सतर्क रहना होगा, क्योंकि उसकी वजह से कई काम बनते बनते बिगड़ सकते हैं। इसके अतिरिक्त पिताजी से संबंधों पर भी थोड़ा असर पड़ सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहना आवश्यक होगा, क्योंकि अधिक गर्म मसालों के सेवन से स्वास्थ्य कष्ट हो सकते हैं तथा रक्तचाप की समस्या भी परेशान कर सकती है शिक्षा के मामले में आज का दिन काफी अनुकूल रहेगा। हालांकि कार्य क्षेत्र में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। लव लाइफ में आपको थोड़ा संभल कर रहना होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com