2019 में यह एक्टर तोड़ेगा बॉलीवुड स्टार राजेश खन्ना का 47 साल पुराना ये रिकॉर्ड, जानकर हो जायेगें हैरान

एक वक्त था जब राजेश खन्ना ने 1969 से लेकर 1972 के मध्य बॉक्स ऑफिस पर लगातार 15 सुपरहिट फिल्में दी थीं। इन फिल्मों में ज्यादातर उनकी अविस्मरणीय फिल्में हैं जिन्हें गीतों का अब तक गुनगुनाया जाता है। सलमान खान 2019 में एक ऐसा रिकॉर्ड बनाने जा रहे है जो हिन्दी सिनेमा के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना के नाम है।

यह रिकॉर्ड है लगातार बैक टू बैक एकल नायक के तौर पर सफलतम 15 फिल्में देने का है। राजेश खन्ना के बाद बॉक्स ऑफिस की दृष्टि से कई सुपर स्टार आये और गये लेकिन कोई भी सितारा ऐसा नहीं आया जो राजेश खन्ना के इस रिकॉर्ड को ध्वस्त कर सका हो। यहां तक सदी के महानायक माने गये अमिताभ बच्चन भी यह कारनामा दोहरा नहीं पाये हैं।

2019 में सलमान खान राजेश खन्ना का वो रिकॉर्ड तोडेंगे जो आज तक बॉलीवुड का सबसे बडा रिकॉर्ड है और ये रिकॉर्ड है लगातार सुपरहिट फिल्मों का। अभी तक सलमान के खाते में 10 बैक टू बैक सुपरहिट फिल्मेें हैं और 2017 में ये आंकडा 12 पहुंच जाएगा। इस वर्ष सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर दो सुपर हिट फिल्में ट्यूबलाइट और टाइगर जिंदा है देने की तैयारी में हैं। आगामी वर्ष भी सलमान खान की दो फिल्मों का प्रदर्शन तय माना जा रहा है। वे टाइगर जिंदा के बाद तीन फिल्मों पर काम शुरू करने वाले हैं, जिनमें से दो फिल्मों का प्रदर्शन 2018 में होगा और एक फिल्म वर्ष 2019 में प्रदर्शित होगी। ऐसे में यदि 2018 में उनकी दो फिल्में आती हैं तो सफल फिल्मों की संख्या 14 हो जाती है। 2018 में सलमान खान साजिद नाडियाडवाला की हिट फिल्म ‘किक’ के सीक्वल को शुरू करेंगे, जो 2019 में प्रदर्शित होगी।

खुशखबरी: IRCTC ने दिया नववर्ष का तोहफा, लांच किए सस्ते विदेशी टूर पैकेज…

वैसे इन दो वर्षों में सलमान खान साजिद नाडियाडवाला, अरबाज खान, अतुल अग्निहोत्री और रेमो डिसूजा की फिल्मों को शूट करेंगे। यह चारों फिल्में वर्ष 2018 और 2019 में प्रदर्शित होंगी। फिलहाल यह तय नहीं है कि कौन फिल्म पहले प्रदर्शित होगी और कौन सी बाद में। इन चारों फिल्मों को लेकर अभी से कहा जा रहा है कि यह सब सुपर हिट होगी। इस तरह से 2019 में सलमान खान राजेश खन्ना की 15 बैक टू बैक हिट फिल्मों का रिकॉर्ड तोड देंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com