20 साल का लड़का मरकर हुआ ज़िंदा , चमत्कार वाहवाही बटोर रहा

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी घटनाएं देखने को मिलती रहती हैं, जिसे सुनकर हम और आप हैरान हो ही जाते हैं. वहीं ऐसी ही एक घटना मिशिगन से सामने आई है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो ही सकते हैं. बता दें कि जहां, एक बीस साल के युवक ने मौत को भी मात दे दी. जबकि इस घटना के बारे में जिसने भी सुना वो विश्वास नहीं कर सका. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के अनुसार माइकल प्रुइट को बिजली का झटका लगा था, जिसके कारण उनकी सांस बीस मिनट तक चलना बंद हो चुकी थी. लेकिन डॉक्टरों ने प्रुइट को बिजली के झटके देकर वापस जिंदा किया. वहीं माइकल प्रुइट अपने परिवार के साथ टेलर में रहता है.

बताया जा रहा है कि लिवोनिया में वह अपने सौतेले पिता के साथ एक घर में काम कर रहा था और इस दौरान एक धातु की सीढ़ी लेकर वह जा रहा था और उसी वक्त एक जीवित विद्युत तार वह छू गया था. प्रुइट ने इस पर कहा कि मुझे याद है कि उस सीढ़ी को पकड़ते हुए फिर हिलते हुए और कुछ भी नहीं और असके बाद घर के मालिक ने एमरजेंसी नंबर पर फोन किया और सीपीआर भी शुरू किया. जबकि अस्पताल ले जाने के दौरान डिफिब्रिलेटर का उपयोग करके आदमी को पुनर्जीवित करने की कोशिश की गई. आगे अस्पताल के ट्रामा सेवाओं के निदेशक बारबरा स्मिथ द्वारा कहा गया है कि पुनर्जीवित होने से पहले प्रुइट बीस मिनट के लिए मृत था. लेकिन अब उनका फिर से जिंदा होना एक चमत्कार है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com