2 साल से था रिलेशनशिप घरवालों के खिलाफ जाकर लड़की ने की शादी 12 घंटे में बाद मिली ये… खबर

यहां मौदहा गांव में रहने वाला एक युगल लगभग 2 साल से रिलेशनशिप में था. घरवालों के खिलाफ जाकर लड़की ने अपने प्रेमी से शादी रचा ली. लेकिन केवल 12 घंटे बाद ही वो शादी टूट गई. कॉलेज में पढ़ने वाली सरिता (परिवर्तित नाम) को अपने फ्रेंड संदीप से इश्क़ हो गया था. जब घरवालों को उसके संबंध के बारे में पता लगा तो वो लड़की पर दबाव बनाने लगे.

सरिता ने परिवार के दबाव में संदीप पर यौन शोषण का इल्जाम लगाया और मौदहा पुलिस में तहरीर दर्ज कराई. संदीप को हिरासत में ले लिया गया, किन्तु कुछ घंटों में लड़की ने अपनी शिकायत वापस भी ले ली. जब लड़की ने शिकायत वापस ली तो घरवालों ने उससे खफा होकर उसे होकर घर से निकाल दिया. लड़की वापस संदीप के पास गई और किसी प्रकार अपने परिवार को संदीप के लिए राजी कर लिया. इसके बाद लड़की के परिवार वालों की उपस्थिति में सोमवार को मंदिर में विवाह हुआ.12 घंटे बाद लड़की का मन बदल गया और उसने इस शादी को समाप्त करने का निर्णय ले किया.

वहीं संदीप भी लड़की के इस तरह के व्यवहार से परेशान आ चुका था, इसलिए उसने भी लड़की का फैसला मान लिया. दोनों मौदहा कोतवाली पहुंचे और अपनी शादी को पूरी तरह से खत्म कर दिया. संदीप ने कहा कि, “मैं उसके पागलपन से परेशान हो चुका हूं, मैं उससे प्यार करता था, लेकिन मैं यह नहीं जनता था कि वो आखिर चाहती क्या है. वैसे अब जाकर मुझे राहत मिली है कि ये मामला पूरी तरह से समाप्त हो चुका है.” वहीं पुलिस ने लड़की के परिवार को बुलाया और उसे वापस घर ले जाने को कह दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com