19 से 25 फरवरी के बीच चंद्रमा बदल रहा हैं आपनी चाल, इन राशियों के लिए आने वाला है बुरा समय

19 से 25 फरवरी के बीच चंद्रमा बदल रहा हैं आपनी चाल, इन राशियों के लिए आने वाला है बुरा समय

ज्योतिषाचार्य पीएसए राणा ने आने वाले दिनों में इन पांच राशियों के जातक के लिए सावधानी बरतने की सलाह दी है। गलत फैसले की वजह से ये जातक अपना बड़ा नुकसान कर सकते हैं।19 से 25 फरवरी के बीच चंद्रमा बदल रहा हैं आपनी चाल, इन राशियों के लिए आने वाला है बुरा समय

मिथुन राशि वाले बिना सोचे समझे कोई खरीददारी न करें। आप लोगों की बातों में फंस सकते हैं। सावधान रहें। इस सप्ताह आपका पैसा अचानक कहीं अटक सकता है और खर्चा बढ़ सकता है। सोचे हुए काम समय पर नहीं होने से तनाव हो सकता है। आप परेशान हो सकते हैं। धीरे-धीरे परेशानियां खत्म हो सकती है। पार्टनर से झूठ न बोलें वरना संबंध खत्म होने तक बात बढ़ सकती है। स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा रहेगा। मेडिकल छात्रों को भी सामान्य सफलता मिल सकती है। कार्यक्षेत्र और बिजनेस को लेकर कोई उथल-पुथल भी हो सकती है। 

कर्क राशि वाले के लिए इस एक हफ्ते में दौड़-भाग होगी और टेंशन बढ़ सकता है। आप कोई भी फैसला लें तो अच्छे से सोच विचार कर ही करें। पैसों के मामलों में जहां तक हो सके, किसी तरह के झमेले में न पड़ें। पैसों को लेकर किसी के साथ विवाद या कहा-सुनी भी हो सकती है। इन दिनों में लव पार्टनर से कोई बड़ा वादा न करें। पार्टनर से छोटी-छोटी बातों पर झूठ बोलना बंद कर दें। स्टूडेंट्स को एक्स्ट्रा मेहनत करनी पड़ सकती है तभी सफलता मिल पाएगी। कॉमर्स के स्टूडेंट्स इन दिनों में खुश हो सकते हैं। इस सप्ताह कोई नया बड़ा काम नहीं करना चाहिए। जो चल रहा है चलने दें। पुराने रोगों से परेशान हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि वालों को कुछ ज्यादा ही मेहनत करनी पड़ सकती है। इस सप्ताह आप इंटरनेट और फोन के भरोसे बैठने के बजाए एक बार उन लोगों से संपर्क करने की सीधी कोशिश करें, जो इस मामले में महत्वपूर्ण हैं। इन दिनों में आप जोखिम उठाने के मूड में रहेंगे। इस सप्ताह सेहत को लेकर सावधान रहें, मौसमी बीमारियां हो सकती है।
पार्टनर का मिजाज समझना चाहिए। इस राशि के लोग इन दिनों में अपनी भावनाएं पार्टनर पर न थोपें। वृश्चिक राशि वाले लोग इन दिनों में धैर्य से काम करें। कोई काम पूरा न होता है तो धैर्य रखें। मेहनत का फल आपको जरूर मिलेगा।

धनु राशि वालों के सप्ताह की शुरुआत में आप चंद्रमा के कारण परेशान हो सकते हैं। थोड़ी टेंशन भी बढ़ सकती है। कामकाज धीमी गति से हो सकते हैं। करियर के बारे में कोई बड़ा फैसला करने के लिए सही समय नहीं है। हालांकि, अभी आपके पास सुझाव और प्रस्ताव भी काफी रहेंगे। पेट के रोगों से परेशानी बढ़ सकती है।

कुंभ राशि वालों के लिए भी मिला-जुला समय हो सकता है। आप सभी रिश्तों को लेकर धैर्य रखें। अपनी ओर से टीका टिप्पणी न करें। इस सप्ताह परेशानी और चिंता तो रहेगी, लेकिन जल्दी समाधान भी मिल सकता है। आपको बीच की स्थिति से छुटकारा मिल सकता है। जीवनसाथी से जुड़ी कोई चिंता इन दिनों में आपको परेशान कर सकती है। पार्टनर या लवर के साथ कुछ गलतफहमियां भी होने के योग बन रहे हैं। कुंभ राशि के लोगों को पूरे सप्ताह सावधान रहने की जरूरत है। कोई बड़ी परेशानी आ सकती है लापरवाही न करें। पुराने रोगों को लेकर लापरवाही से बचें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com