हरियाणा और झारखंड पहुंचा जूनियर हॉकी के फाइनल में!

हरियाणा और झारखंड पहुंचा जूनियर हॉकी के फाइनल में!

जूनियर हॉकी के फाइनल में अब हरियाणा और झारखंड के बीच महिला चैंपियनशिप का खिताबी मुकाबला खेला जाएगा. शुक्रवार को खेले गए सेमीफाइनल मैचों में हरियाणा ने उत्तर प्रदेश को 5-0 से रोंदा और झारखंड ने गंगपुर-ओडि़शा को 2-0 से हरा कर शानदार जीत दर्ज की.  झारखंड के लिए सलीमा टेटे ने 17वें मिनट में खाता खोला जबकि दूसरा गोल पिंकी एक्का ने 60वें मिनट में किया. हरियाणा ने सेमीफाइनल में पहले हाफ में ही चार गोल दाग कर अपनी जीत सुनिश्चित कर ली थी. हरियाणा और झारखंड पहुंचा जूनियर हॉकी के फाइनल में!

गौरतलब है कि भोपाल में चल रहे हॉकी टूर्नामेंट में पंजाब, हरियाणा, ओडि़शा और गंगपुर ओडि़शा ने अपने-अपने क्वार्टरफाइनल जीतकर 8वीं हॉकी इंडिया जूनियर पुरुष राष्ट्रीय चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. भोपाल में खेले जा रहे हॉकी टूर्नामेंट में कर्नाटक और आंध्र पुरुष टीम ने आठवीं हॉकी इंडिया जूनियर पुरुष राष्ट्रीय चैंपियनशिप बी डिवीकान में चैंपियन बन नया कीर्तिमान बनाया 

बता दें कि इससे पहले महिला वर्ग के क्वार्टरफाइनल मैचों में हरियाणा ने मध्य प्रदेश हॉकी अकादमी को1-0 से, उत्तर प्रदेश ने मिजोरम को 1-0 से, गंगपुर-ओडि़शा ने ओडि़शा को पेनल्टी शूटआउट में 3-1 से और झारखंड ने भारतीय खेल प्राधिकरण को 9-0 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी. फाइनल और तीसरे स्थान के मैच शनिवार को खेले जाएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com