यूपी: ओमप्रकाश राजभर ने किया CM योगी से जंग का एलान...

यूपी: ओमप्रकाश राजभर ने किया CM योगी से जंग का एलान…

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर शराबबंदी को लेकर अपने ही मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ खड़े हो गए है और ऐलान-ए- जंग कर चुके है. राजभर ने कहा कि उनकी लड़ाई मुख्यमंत्री से है. 20 तारीख से होने वाले आंदोलन में मुख्यमंत्री ने साथ नहीं दिया, तो 2019 के लोकसभा चुनाव में महिलाओं से वोट के बहिष्कार की अपील करेंगे. राजभर बलिया जिले में बोल रहे थे. ओमप्रकाश राजभर यही नहीं रुके वे सभी क्षेत्रों में महिलाओं के लिए 50 फीसदी आरक्षण की मांग को लेकर भी तठस्थ है और प्रदेश में हो रही बलात्कार की घटनाओं के लिए प्रशासन को कोसने से भी नहीं चूके.यूपी: ओमप्रकाश राजभर ने किया CM योगी से जंग का एलान...

राजभर ने महिलाओं के लिए 50 फीसदी आरक्षण को विरोधियों के लिए ब्रह्मास्त्र बताया और कहा कि हर हाल में चुनाव से पहले ये लागू हो जाएगा. योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि शराबबंदी को लेकर सदन में 16 बार आवाज उठाई है, लेकिन योगी सरकार ने नहीं सुनी. मुख्यमंत्री से लड़ाई का ऐलान करते हुए राजभर ने अमित शाह को वाल्मिकी बताते हुए कहा कि वहीं सुलह कराएंगे.

उन्होंने कहा कि 20 तारीख को बलिया में महिलाओं द्वारा एक बड़े आंदोलन की शुरुआत होगी, जो भी दल इस आंदोलन में साथ नहीं देंगे, उनके खिलाफ 2019 के लोकसभा चुनाव में महिलाओं से वोट के बहिष्कार की अपील करेंगे. राजभर इससे पहले भी कई मौकों पर अपने बागी तेवर दिखा चूके है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com