दिल्ली: महिला ने करवाया भतीजी से रेप...

दिल्ली: महिला ने करवाया भतीजी से रेप…

देश में रेप के खिलाफ इतने कड़े फांसी के कानून के बाद भी बच्चियों के साथ रेप की घटनाए कम नहीं हो रही है. इस मामले में दिल्ली को एक बार फिर शर्मसार होना पड़ा है. बाहरी दिल्ली के शाहबाद डेयरी क्षेत्र में एक नाबालिग से बलात्कार का मामला सामने आया है.दिल्ली: महिला ने करवाया भतीजी से रेप...

यह मामला रविवार का है जब एक महिला ने अपनी भतीजी को जबरजस्ती कर सरब पिलाई और उसके बाद अपने प्रेमी को बुलाकर बच्ची का रेप करवाया घटना के बाद बच्ची की हालत खरब हो गई. पिता ने अपनी बेटी को खून से लथपथ देखा तो तुरंत उसे लेकर बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल पहुंचे. अस्पातल में डॉक्टरों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि की. डॉक्टरों ने 24 घंटे तक पीड़िता को अस्पताल में भर्ती रखा. जिसके बाद उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

पुलिस के अनुसार आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 328, 506 और 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.  पुलिस के मुताबिक, बच्ची  की मां नहीं है. वह अपने पिता के साथ शाहबाद डेयरी क्षेत्र में रहती है. रेप का आरोपी फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com