10वीं की छात्रा हुई गर्भवती, बोली- ‘जिन्न ने बनाए फिजिकल रिलेशन, जिससे मैं प्रेग्नेंट हो गई’

मध्य प्रदेश में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 10वीं की एक छात्रा ने दावा किया है कि जिन्न ने उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए, जिसके चलते वह प्रेग्नेंट हो गई. छात्रा के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.10वीं की छात्रा हुई गर्भवती, बोली- 'जिन्न ने बनाए फिजिकल रिलेशन, जिससे मैं प्रेग्नेंट हो गई'

मामला पन्ना जिले के देवेंद्र नगर इलाके का है. यहां तहसील मुख्यालय से 18 किलोमीटर दूर सतना जिले के ग्राम शिवराजपुर में 10वीं की छात्रा रागिनी (बदला हुआ नाम) सोमवार सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रसव के लिए पहुंची थी. स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती परचा दाखिल करते वक्त परिजनों ने पति की जगह पिता का नाम लिखाया तो ड्यूटी पर तैनात नर्स ने इस बात पर आपत्ति ली. इसके बावजूद परिजनों के अपनी बात पर अड़े रहने की वजह से नर्स ने देवेंद्र नगर पुलिस थाने को सूचना दी.

65 वर्षीय धावक ने दिया बाबा रामदेव को चैलेंज, मुझे कुश्ती में हराया तो दे दूंगा अपनी जमीन

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआई कंचन सिंह खुद जांच करने के लिए पहुंचे तो रागिनी ने बताया कि उसकी शादी नहीं हुई है. वह लंबे समय से जिन्न से परेशान है. माता-पिता को भी इस बारे में जानकारी है. उन्होंने तांत्रिक से झाड़-फूंक कराई, लेकिन जिन्न ने परेशान करना बंद नहीं किया.

रागिनी ने अपने बयान में कहा, ‘जिन्न ने मेरे साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाए, जिससे मैं गर्भवती हो गई. इस बात की जानकारी मेरे माता-पिता को भी है.’

ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ. अभिषेक जैन का कहना है कि शिवराजपुर में रहने वाली एक छात्रा प्रसव के लिए आई हुई थी. उसने पति की जगह पिता का नाम दर्ज कराया था. इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई है. वहीं, छात्रा की हालत को देखते हुए उसे सुरक्षित प्रसव के लिए पन्ना जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है.

वहीं, देवेंद्र नगर थाने के प्रभारी टीआई सीएल अहिरवार के मुताबिक, छात्रा ने दावा किया है कि उसके साथ जिन्न सोता है. चूंकि यह मामला उनके थाना क्षेत्र का नहीं है. इस वजह से जीरो पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए सतना जिले के सिंहपुर थाने को भेजा गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com